Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Merrut Crime News : स्कूटी लूट की शिकायत पर वहशी दरोगा बेटी की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर 3 साल तक लूटता रहा मां की इज्जत

Janjwar Desk
15 Oct 2021 11:06 AM GMT
merrut news
x

(आरोपी दरोगा और बगल में पीड़िता)

Merrut Crime News : शिकायत पर दरोगा उसके पति को चरस और गांजा बेचने के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देता था। महिला ने कहा कि दरोगा के जुल्म से परेशान हो चुकी हूं...

Merrut Crime News (जनज्वार) : यूपी के मेरठ स्थित थाना हस्तिनापुर (Hastinapur) में तैनात दरोगा पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। गुरुवार 14 अक्टूबर एसएसपी दफ्तर पहुंची महिला ने शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि दरोगा उसके साथ पिछले तीन साल से दुष्कर्म कर रहा है। महिला ने बताया, दरोगा अरूण कुमार उसकी मासूम बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर और कभी अश्लील वीडियो वायरल करने, तो कभी गोली मारने की धमकी देकर रेप करता था।

ब्रह्मपुरी थाने की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने एसएसपी दफ्तर पर बताया कि तीन साल पहले उसकी सहेली की स्कूटी चोरी हो गई थी। तब दोनों सहेलियों ने माधवपुरम पुलिस चौकी में शिकायत की थी। उस समय वहां चौकी इंचार्ज अरुण कुमार थे। दरोगा ने उनका नंबर ले लिया और बातचीत करनी शुरू दी। जांच के बहाने ही दरोगा 15 अगस्त 2018 को उनके घर पहुंचा।

आरोप है कि दरोगा ने महिला की मासूम बच्ची की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। यहीं दरोगा ने दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। दरोगा अरुण हस्तिनापुर की भद्रकाली पुलिस चौकी पर तैनात है। छह दिसंबर 2020 को दरोगा ने फोन कर उसको हस्तिनापुर आने को कहा। महिला ने अपनी सहेली के यहां गंगानगर में होने की बात कह दी।

महिला का आरोप है, अरुण ने धमकी देते हुए जबरन इंचौली थाने के मसूरी में बुलाया और गाड़ी से भद्रकाली पुलिस चौकी पर ले गया। वहां दूसरे दरोगा ने अरुण को धमकाया। इसके बाद अरुण महिला को हस्तिनापुर जंगल में ले गया और गाड़ी में दुष्कर्म किया। दरोगा उसके पति को चरस और गांजा बेचने के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देता था। महिला ने कहा कि दरोगा के जुल्म से परेशान हो चुकी हूं।

दरोगा अरूण कुमार हरियाणावी डांसर सपना चौधरी के गाने पर महिला के साथ वर्दी में डांस करता दिखाई दे रहा है। महिला के शिकायती पत्र के बाद डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। एसएसपी से मिले आदेश के बाद एसपी देहात ने इसकी भी जांच शुरू कर दी।

एसपी देहात केशव कुमार के मुताबिक, दरोगा अरुण कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला का एक वीडियो मिला है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दरोगा वर्दी में महिला के साथ डांस कर रहे हैं। वीडियो करीब डेढ़ साल पुराना बताया गया है। वर्दी में दरोगा के साथ एक दूसरा दरोगा भी है, जो सादे कपड़ों है। दुष्कर्म के साथ एसपी देहात ने वीडियो की भी गंभीरता से जांच करने की बात कही। यह वीडियो कहां का है, पुलिस टीम इसकी जांच में जुट गई है।

वहीं इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि, मामले का संज्ञान लिया गया है। इससे संबंधित एक मुकदमा पूर्व में भी कुछ मीडिया कर्मियों के खिलाफ दर्ज है, जिसमें चार्जशीट कोर्ट में दाखिल हो चुकी है। अब महिला ने दरोगा अरुण पर गंभीर आरोप लगाए हैं, इसमें भी मुकदमा दर्ज होगा। पूर्व मुकदमे की भी जांच होगी। एसपी देहात को जांच सौंपी है। जांच रिपोर्ट के बाद दरोगा पर कार्रवाई होगी।

Next Story

विविध