Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

MP Shocking Crime News : परीक्षा में फेल होने के डर से नाबालिग ने कर दी पिता की हत्या, सबूत मिटाने के लिए भी किया कारनामा; जानिए पूरा मामला

Janjwar Desk
6 April 2022 3:30 PM GMT
MP Shocking Crime News : परीक्षा में फेल होने के डर से नाबालिग ने कर दी पिता की हत्या, सबूत मिटाने के लिए भी किया कारनामा; जानिए पूरा मामला
x
MP Shocking Crime News : जामनेर (Jamner) इलाके में 2 या तीन अप्रैल की रात को दुलीचंद्र अहिरवार (Dulirchandra Ahirvar) की हत्या हो गई थी। जिसमें दुलीचन्द्र के बेटे ने शिकायत की थी कि उसके पिता कमरे में अकेले सो रहे थे...

MP Shocking Crime News : इंटरनेट (Internet) और टेलीविजन (TV) के दौर में हमारे बच्चों की सोच किस दिशा में जा रही है अपराध की यह वारदात (Crime Incident) हमें बताती है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना के जामनेर (Jamner) में एक अचरज में डालने वाला मामला सामने आया है। जामनेर में 46 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या हुई थी, वे एक दवाखाना संचालक थे। अब इस मामले में पुलिस की ओर से जो खुलासा किया गया है उसे जानकार आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे।

दवा दुकानदार की हत्या में 15 वर्षीय बेटा गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने दवाखाना संचालक के नाबालिग बेटे जिसकी उम्र महज 15 वर्ष है को ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार नाबालिग को परीक्षा में फेल होने का डर था उसे लगता था कि अगर वह परीक्षा में फेल हो गया तो उसके पिता उसे फटकार लगाएंगे। इससे बचने के लिए उसने पहले पिता की हत्या की और फिर अपने पड़ोसी पर इसका आरोप मढ़ दिया।

पिता की हत्या कर पड़ोसी पर लगाया आरोप

पुलिस के अनुसार जामनेर इलाके में 2 या तीन अप्रैल की रात को दुलीचंद्र अहिरवार (Dulirchandra Ahirvar) की हत्या हो गई थी। जिसमें दुलीचन्द्र के बेटे ने शिकायत की थी कि उसके पिता कमरे में अकेले सो रहे थे। रात के डेढ़ बजे उनके चिल्लाने की आवाज आई और वह जब कमरे में पहुंचा तो उसके पिता खून में लथपथ पड़े थे। इसी दौरान एक शख्स कुल्हाड़ी लेकर छत पर भागता हुआ दिखाई। बेटे के मुताबिक उसने जब पीछा किया तो वह रस्सी के सहारे उतरकर फरार हो गया।

पुलिस की पूछताछ में उगल दिया राज

अब इस मामले में मामले में आरक्षी अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा (SP Rajeev Kumar Mishra) ने बताया है कि बेटे के बयान पर पुलिस को थोड़ा संदेह हुआ। उसके बयान पर पहले पड़ोसी को हिरासत में लिया गया था, पर पुलिस को बेटे की कहानी पर भी शक था इसलिए पुलिस ने दोनों एंगल्स को ध्यान रखकर मामले की जांच शुरू की। डॉग स्क्वाड और अन्य परीक्षण बाद बेटे पर शक और गहरा गया। उसके बाद पुलिस में उसने सारा राज उगल दिया।

फिंगरप्रिंट मिटाने के लिए जला लिए अपने हाथ

पुलिस ने बताया है कि हत्या के बाद पीड़ित के नाबालिग बेटे (Minor Son) ने सबूत मिटाने की भी कोशिश की। फिंगरप्रिंट (Fingerprint) की जांच में कुछ सामने ना आए इसलिए उसने अपने हाथ की उंगलियों को भी जला दिया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में बेटे ने बताया कि उसके पिता पढ़ाई को लेकर अक्सर उसे फटकार लगाते थे।

10वीं की परीक्षा में फेल होने का था डर

हाल ही में पिता ने कहा था कि यदि वह 10वीं की परीक्षा में फेल हो गया तो वे उसे घर से निकाल देंगे। वहीं, बेटे की परीक्षा की तैयारी अच्छी नहीं थी उसे फेल होने का डर सता रहा था। इस दौरान उसने देखा कि पड़ोसी से पिता का नाली को लेकर विवाद चल रहा है इसी को ध्यान में रखकर उसने पिता की हत्या का प्लान बना दिया। उसके बाद पीड़ित के नाबालिग बेटे ने कुल्हाड़ी (Axe) से उसकी हत्या कर दी और पड़ोसी पर उनकी हत्या का आरोप लगा दिया। यही कहानी उसने पुलिस को भी सुना दी पर पुलिस ने जांच में सारे मामले का खुलासा कर दिया।

Next Story

विविध