राष्ट्रीय

लॉकडाउन की मजबूरी ने बनाया हाईप्रोफाईल कॉलगर्ल, पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस दो घंटे का लेती थी 2 लाख रुपये चार्ज

Janjwar Desk
21 Aug 2021 9:55 AM GMT
लॉकडाउन की मजबूरी ने बनाया हाईप्रोफाईल कॉलगर्ल, पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस दो घंटे का लेती थी 2 लाख रुपये चार्ज
x

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सेक्स रैकेट चलाने वाली ईशा खान नाम की महिला को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस को सूचना मिली थी कि ईशा खान मुंबई के एक बड़े होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चला रही है। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने टीम तैयार की थी...

जनज्वार ब्यूरो। मुम्बई में राज कुंद्रा (Raj Kundra) पॉर्न रैकेट की आग ठंडी भी नहीं पड़ पाई थी कि मुंबई में क्राइम ब्रांच ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है। ग्राहक बनकर पहुंचे क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस पूरे मामले को खोलकर रख दिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने 32 वर्षीय मॉडल को जुहू के फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार मॉडल पर सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने का आरोप है। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक इस मॉडल ने अपने रैकेट में टीवी एक्ट्रेस और मॉडल को शामिल किया था। इस मामले में वहां पहुंची दो अन्य टेलीविजन एक्ट्रेस को भी रेस्क्यू किया गया। इन दोनों एक्ट्रेस के लिये 2-2 लाख का पेमेंट होना था, जो दो घंटे की सेक्स सेवा की इनकी फीस थी।

जांच टीम ने इस पूरे मामले में सेक्स रैकेट चलाने वाली ईशा खान (Isha Khan) नाम की महिला को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस को सूचना मिली थी कि ईशा खान मुंबई के एक बड़े होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चला रही है। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच ने टीम तैयार की।

क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने सबसे पहले ईशा खान को फर्जी ग्राहक बताकर संपर्क किया। इसके बाद ईशा ने कई तस्वीरें भेजीं। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने दो लड़कियों के फोटो का चयन किया। इनमें से एक कई विज्ञापनों में काम करती है और दूसरी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है।

ईशा खान ने बताया कि हर लड़की दो घंटे की सेक्स सेवा के लिये दो लाख रुपये लेगी। ईशा खान को दो लाख में से 50 हजार मिलने थे। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने तीनों को जुहू के एक होटल में मिलने के लिये बुलाया। गुरुवार 19 अगस्त को जैसे ही मॉडल और एक्ट्रेस ईशा खान होटल के बाहर पहुंचीं क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मॉडल और टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि जब से कोरोना के चलते लॉकडाउन लगाया गया है, तब से काम नहीं मिल रहा है। लॉकडाउन के चलते वह जो सीरियल कर रही थीं वह भी बंद है। ऐसे में उन्हें मुंबई में रहने के लिये पैसों की जरूरत थी। इसलिये वह सेक्स रैकेट में आ गई।

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को साइबर से जुड़े पोर्नोग्राफी मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट की डेट मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने शिल्पा के पति राज कुंद्रा को अंतरिम राहत देते हुये उनकी जमानत पर सुनवाई 25 अगस्त तक के लिये सुरक्षित रख ली है।

बता दें कि राज कुंद्रा को एक महीने पहले 19 जुलाई को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें इंटरनेट के विभिन्न माध्यमों पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। तब से वह जेल में है। इससे पहले अक्टूबर 2020 में भी मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच ने उसके खिलाफ अश्लील फिल्म बनाने के धंधे से जुड़ा एक और मामला दर्ज किया था।

Next Story

विविध

Share it