Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Mumbai News : रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, हॉस्पिटल के लैंडलाइन नंबर पर आया कॉल

Janjwar Desk
5 Oct 2022 10:13 AM GMT
Lucknow News: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, मृतक के बेटे ने किया मामले का खुलासा
x

Lucknow News: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, मृतक के बेटे ने किया मामले का खुलासा

Mumbai News : मुंबई ( Mumbai ) के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पूरे अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल है...

Mumbai News : मुंबई ( Mumbai ) के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पूरे अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी

मुंबई ( Mumbai ) के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पूरे अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल है। मुंबई ( Mumbai ) पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

12 बजकर 57 मिनट पर आया धमकी भरा फोन

पुलिस अधिकारियों ने बताया की धमकी भरा फोन 12 बजकर 57 मिनट पर एक अनजान नंबर से आया। यह फोन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर आया है। जिसके बाद अस्पताल में चिंता का माहौल है। हर तरफ अफरा तफरी मची हुई है। जिस व्यक्ति ने फोन कर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी है, उसी व्यक्ति ने अंबानी परिवार के नाम पर भी धमकी दी है। अधिकारियों के मुताबिक, डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।

Next Story

विविध