राष्ट्रीय

Nanded News: दूसरे धर्म के लड़के का था लड़की संग अफेयर, भीड़ ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

Janjwar Desk
25 Nov 2022 6:45 AM GMT
Nanded News: दूसरे धर्म के लड़के का था लड़की संग अफेयर, भीड़ ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला
x
Nanded News: महाराष्ट्र के नांदेड़ में हिंदू लड़का और मुस्लिम लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे. मगर इस हिंदू-मुस्लिम लव अफेयर को ना पसंद करने वालों ने कानून को ताक पर रखकर हिंदू लड़के स्वनिल को लाठी-डंडे और रॉड से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

Nanded News: महाराष्ट्र के नांदेड़ में हिंदू लड़का और मुस्लिम लड़की एक दूसरे से प्रेम करते थे. मगर इस हिंदू-मुस्लिम लव अफेयर को ना पसंद करने वालों ने कानून को ताक पर रखकर हिंदू लड़के स्वनिल को लाठी-डंडे और रॉड से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. स्वनिल का मुस्लिम लड़की के साथ लव अफेयर था.

इस मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और तीन अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. आरोप है कि 10 आरोपियों ने पीड़ित को सरेआम लाठी-डडों से पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस अब इस जांच में जुट गई है कि ये सभी आरोपी महिला के परिवार को जानते थे या नहीं. पुलिस बाकी आरोपियों की भी तलाश कर रही है. इसकी जानकारी नांदेड़ के डीएसपी चंद्रावन देशमुख ने दी. डीएसपी देशमुख ने कहा कि 23 नवंबर को हमारे पास एक जानकारी आई कि एक स्वप्निल नाम के लड़के की हत्या हो गई है.

हमने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अब तक इस मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार हैं और कुछ आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. हम जल्द उनको भी गिरफ्तार कर लेंगे. फिलहाल, पुलिस इस प्रेम प्रसंग का पूरी गुत्थी भी सुलझाने में जुट गई है.

Next Story

विविध