Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

ड्रग्स मामले में NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह को किया गिरफ्तार, पति से चल रही पूछताछ

Janjwar Desk
21 Nov 2020 2:52 PM GMT
ड्रग्स मामले में NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह को किया गिरफ्तार, पति से चल रही पूछताछ
x
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई में काॅमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा, न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार, एनसीबी की टीम ने उनके घर की तालाशी ली, एनसीबी लगातार बाॅलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के ड्रग्स लिंक की पड़ताल कर रहा है.....

मुंबई। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा कसता जा रहा है। कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को 86.5 ग्राम प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई में काॅमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा। न्यूज एजेंसी एएनआइ के अनुसार, एनसीबी की टीम ने उनके घर की तालाशी ली। एनसीबी लगातार बाॅलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के ड्रग्स लिंक की पड़ताल कर रहा है और अबतक मनोरंजन जगत की कई बड़े नामों के ठिकानों पर छापे पड़ चुके हैं।

मीडिया में भारती सिंह के घर पर एनसीबी की छापेमारी की खबर आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूजर ने कामेंट करते हुए लिखा कि लाली भी माल फोकती है।

मालूम हो कि लाली टीवी शो में भारती सिंह के करेक्टर का नाम है। लोग सोशल मीडिया पर यह भी पूछ रहे हैं कि क्या भारती भी ड्रग लेती है। वहीं, लोग उन्हें बेचारी बताकर उन पर व्यंग भी कर रहे हैं।

Next Story

विविध