Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Ravish kumar News : NDTV से इस्तीफे की अफवाहों पर रवीश कुमार ने ली चुटकी, लोगों ने भी किए मजेदार कमेंट्स

Janjwar Desk
24 Aug 2022 1:00 PM GMT
Ravish kumar News : एनडीटीवी से इस्तीफे की अफवाहों पर रवीश कुमार ने ऐसे ली चुटकी, लोगों ने भी किए मजेदार कमेंट्स
x

Ravish kumar News : एनडीटीवी से इस्तीफे की अफवाहों पर रवीश कुमार ने ऐसे ली चुटकी, लोगों ने भी किए मजेदार कमेंट्स

Ravish kumar News : अडाणी ग्रुप की पकड़ के बाद मशहूर एंकर रवीश कुमार टीवी चैनल से इस्तीफा भी दे सकते हैं। इन चर्चाओं के बीच खुद रवीश कुमार ने भी इन सभी बातों का जवाब दिया है...

Ravish kumar News : एनडीटीवी में अडाणी ग्रुप ने 29 फीसदी की हिस्सेदारी खरीद ली है। इसके बाद से ही यह मुद्दा लगातार चर्चाओं में है। यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी पर अडाणी ग्रुप की पकड़ के बाद मशहूर एंकर रवीश कुमार टीवी चैनल से इस्तीफा भी दे सकते हैं। इन चर्चाओं के बीच खुद रवीश कुमार ने भी इन सभी बातों का जवाब दिया है। रवीश कुमार ने एक ट्वीट करके सभी अफवाहों का जवाब दिया है। रविश कुमार ने लिखा, माननीय जनता, मेरे इस्तीफे की बात ठीक उसी तरह अफवाह है, जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे इंटरव्यू देने के लिए तैयार हो गए हैं और अक्षय कुमार बंबइया आम लेकर गेट पर मेरा इंतज़ार कर रहे हैं।

बड़ी संख्या में लोग कर रहे रवीश कुमार का समर्थन

बता दें एनडीटीवी की हिस्सेदारी अडाणी ग्रुप में जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यह चर्चाओं में हैं। लोग बड़ी संख्या में मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों से अपनी-अपनी राय रखी। बड़ी संख्या में लोगों ने रवीश कुमार का समर्थन किया। तो कुछ लोगों ने रवीश कुमार पर तंज भी कसें।

सबसे महंगा जीरो टीआरपी एंकर

रवीश कुमार ने खुद को दुनिया का पहला और सबसे महंगा जीरो टीआरपी एंकर भी बताया साथ ही रवीश कुमार के ट्वीट पर बड़ी संख्या में लोगो ने रिप्लाई भी किया। सोशल मीडिया पर रवीश कुमार के इस ट्वीट पर लोगों ने भी चुटकी ली हैं। कुछ लोगों ने इसका समर्थन किया तो बहुत से लोगों ने इस पर विरोध जताया। बता दें ऋषि बागरी नाम के एक यूजर ने लिखा, रवीश कुमार ने इस्तीफा देने से मना कर दिया है, कहा है कि, उसे अडाणी की नौकरी मंजूर है। वहीं संदीप सिंह लिखते हैं, रवीश कुमार का कोई मुकाबला है न डरा है न डरेगा, यह अफवाहें भी वही से आई है, जो रवीश कुमार से डरते हैं। मोगली नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, अरे भैया, सुना है कि अब तुम लोग अडाणी के नौकर बन गए हो, बधाई।

Next Story

विविध