राष्ट्रीय

बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद मामले में आया नया मोड़, क्या यूट्यूबर गौरव वासन ने डाला था माफी के लिए दबाव

Janjwar Desk
25 Jun 2021 1:19 PM GMT
बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद मामले में आया नया मोड़, क्या यूट्यूबर गौरव वासन ने डाला था माफी के लिए दबाव
x

(कांता प्रसाद ने अपने बयान में कहा है कि कुछ यूट्यूबर्स ने उनपर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए दबाव बनाया था।)

कांता प्रसाद ने जब नींद की गोलिंया खाई थीं और उनकी तबियत बिगड़ गई थी तो उनके बेटे ने बताया था कि पिता जी ड्रिपेशन में थे। छह साल पहले भी उन्होंने ऐसे ही नींद की गोलियां खा ली थी......

जनज्वार डेस्क। बाबा का ढाबा नाम से मशहूर कांता प्रसाद हाल ही नींद की गोलियां लेने के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती थे। अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां लेकर कथित तौर पर सुसाइड की कोशिश की थी। वहीं अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस के सामने दर्ज कराए बयान में बताया है कि उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, कांता प्रसाद ने अपने बयान में कहा है कि कुछ यूट्यूबर्स ने उनपर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए दबाव बनाया था। जिसके कारण वो डिप्रेशन में चले गए थे। दिल्ली के डीसीपी (दक्षिण जिला) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि कि बाबा की हालत स्थिर है, वो घर पर आ गए हैं। हालांकि अभी किसी पर एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। लेकिन पुलिस इस मामले में यूट्यूबर्स की भूमिका की जांच कर रही है।

कांता प्रसाद ने जब नींद की गोलिंया खाई थीं और उनकी तबियत बिगड़ गई थी तो उनके बेटे ने बताया था कि पिता जी ड्रिपेशन में थे। छह साल पहले भी उन्होंने ऐसे ही नींद की गोलियां खा ली थी। बेटे ने आगे कहा कि अब बीते दिनों से काफी लोग बोल रहे थे कि गौरव वासन से माफी मांगो, कई लोगों ने बातों-बातों में उनपर दबाव बनाया। बहुत से लोग बुरा भी बोलते थे। गाली भी देते थे। इस कारण वो परेशान हो गए थे। कुछ लोग तो दुकान पर आकर दो-चार बातें बोलकर चले जाते थे।

गौरतलब है कि हाल ही में गौरव वासन और कांता प्रसाद का नया वीडियो सामने आया था जिसमें गौरव वासन बाबा के ढाबा पर पहुंचे दिखाई देते हैं। इस वीडियो में कांता प्रसाद भावुक होते हुए दिखाई दिए। इस दौरान गौरव वासन ने उन्हें गले भी लगाया। वहीं बाबा ने माफी भी मांग ली थी।

Next Story

विविध

Share it