Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

पड़ोसियों की टीका-टिप्पणी से परेशान मां ने मार डाला बेटी को और पुलिस को फोन कर कहा - 'आइए मुझे गिरफ्तार कर लीजिए'

Janjwar Desk
8 Aug 2022 10:25 AM GMT
पड़ोसियों की टीका-टिप्पणी से परेशान मां ने मार डाला बेटी को और पुलिस को फोन कर कहा -
x

पड़ोसियों की टीका-टिप्पणी से परेशान मां ने मार डाला बेटी को और पुलिस को फोन कर कहा - 'आइए मुझे गिरफ्तार कर लीजिए'

Ghaziabad Crime News : एक बेरहम मां ने अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया है, आरोपी मां ने 19 साल की युवती की तकिए से दबाकर दम घोंटकर हत्या कर दी है...

Ghaziabad Crime News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के साहिबाबाद से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेरहम मां ने अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी मां ने 19 साल की युवती की तकिए से दबाकर दम घोंटकर हत्या कर दी है। मामला साहिबाबाद के गरिमा गार्डन का है। रविवार करीब रात 10 बजे महिला ने अपनी बेटी की हत्या की। आरोपी मां के मुताबिक लोग उसकी बेटी के चरित्र को लेकर तरह-तरह की बातें करते थे, जिससे परेशान होकर उसने उसको मार डाला।

मां ने खुद फोन कर पुलिस को बुलाया

इतना ही नहीं महिला ने बेटी की हत्या करने के बाद खुद पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दी मृत युवती की पहचान अमरीन 19 वर्ष के रूप में हुई है जबकि आरोपी मां का नाम नफीसा है। बेटी अमरीन की हत्या करने के बाद नफीसा ने पुलिस को फोन किया और कहा कि मैंने अपनी बेटी को मार दिया है, आकर लाश उठा लो। इसके बाद वह फरार हो गई।

पड़ोसियों की टीका-टिप्पणियों से परेशान होकर उठाया कदम

आरोपी नफीसा ने पुलिस को फोन कर कहा है कि उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी है। इतना ही नहीं उसने पड़ोस में रहने वाले लोगों को भी बताया कि उसने अपनी बेटी को मार दिया है और कहा कि अब कोई कुछ नहीं बोलेगा। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी नफीसा को बेटी के चरित्र पर शक था। अमरीन की कई युवकों के साथ दोस्ती थी, जिसके चलते पड़ोसी उसके बारे में तरह-तरह की बातें करते रहते थे। उनकी बातों से परेशान होकर नफीसा ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। वहीं पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी मां फरार हो गई।

अमरीन की नशे की लत से हो गई थी परेशान

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी नफीसा लाजपत नगर के एक निजी अस्पताल में काम करती है। बेटी अमरीन की हत्या करने से करीब आधे घंटे पहले उसने अपने बेटे असद ( 10 वर्ष ) और बेटी नसरीन (12 वर्ष ) को बाजार आलू लेने के लिए भेज दिया। इसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी मां कई बार मृतक अमरीन से कह चुकी थी कि वह पड़ोसी की बातों से परेशान हो चुकी है। मां ने अमरीन से कहा था कि वह किसी भी युवक से कोई संबंध न रखे, लेकिन अमरीन मां की बात नहीं मान रही थी। आरोपी मां अमरीन की नशे की लत से भी परेशान थी।

हत्या के बाद मां फरार

पुलिस के मुताबिक नफीसा के पति का इंतकाल एक साल पहले हुआ था। इसके बाद से ही अमरीन की ऐसी शिकायत आनी शुरू हो गई थी। वहीं पुलिस को हत्या की जानकारी देते के बाद नफीसा फरार हो गई और अपना मोबाइल फोन भी बंद कर लिया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story

विविध