राष्ट्रीय

Paid Media : टिकैत के सामने अंजना ओम कश्यप का फिर सूखा गला, पूछा था यूपी में योगी-मोदी के खिलाफ अब आप नहीं बोलेंगें?

Janjwar Desk
21 Nov 2021 5:12 AM GMT
tv news
x

(टिकैत के जवाब ने अंजना की बोलती बंद कर दी image/twitter)

अंजना कश्यप ने टिकैत से पूछा की आप यूपी जा रहे, तो क्या यूपी में योगी-मोदी से सवाल करेंगे। जिसके जवाब में टिकैत ने कहा कि 'उनके खिलाफ नहीं बोलेंगे तो क्या कांग्रेस के खिलाफ बोलेंगे...

Paid Media : देश की तमाम बड़ी मीडिया सरकार के प्रवक्ताओं की तरह भूमिका अदा करती नजर आ रही है। जिसके लिए समय-समय पर उसकी तौहीन भी की जा रही। इस बार किसान नेता राकेश टिकैत ने अपने जवाब से महाएंकर अंजना ओम कश्यप की चोंच बंद करा दी। यहां तक की टिकैत के जवाब से अंजना बोलने में ही लड़खड़ा गईं।

आजतक पर चल रही लाइव डिबेट के दौरान अंजना कश्यप ने टिकैत से पूछा की आप यूपी जा रहे, तो क्या यूपी में योगी-मोदी से सवाल करेंगे। जिसके जवाब में टिकैत ने कहा कि 'उनके खिलाफ नहीं बोलेंगे तो क्या कांग्रेस के खिलाफ बोलेंगे। जब सत्ता में वे हैं तो उनके खिलाफ ही बोला जाएगा। उनसे सवाल नहीं पूछेंगे तो फिर किससे पूछेंगे।'

इसके बाद टिकैत ने कहा 'एमएसपी का दाम कौन कम ज्यादा करेगा। यह किसकी जिम्मेदारी है। क्या विपक्ष की जिम्मेदारी है। नहीं आप बताओं यो सब कौन कर सके है, जब सत्ता में वे बैठे हैं।' टिकैत का यह जवाब सुनकर खुद को पत्रकारिता का बड़ा चेहरा मानने समझने वाली अंजना कश्यप की बोलती बंद हो गई।

यह कोई पहला मौका नहीं है जब अंजना को अपने सवाल पर मुँह की खानी पड़ी हो, इससे पहले भी कई दफा अंजना को लाइव बेइज्जत होना पड़ा है। आपको वह भी याद होगा जब अमेरिका गईं अंजना ने खुद के साथ-साथ पूरी पत्रकारिता बिरादरी की थू-थू ही करा दी थी। अभी कल ही जीतू पटवारी ने अंजना को भला-बुरा सुनाया था।

आपको बता दें कि तीन कृषि कानूनों की वापसी की घोषणा होने के बाद से ही टीवी के तमाम गोदी एंकर परेशान चल रहे हैं। सुधीर चौधरी, सुशांत सिन्हां, दीपक चौरसिया, नविका कुमार सरीखे भक्त पत्रकारों की रातों की नींद उचट चुकी है।

Next Story

विविध