Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Pilibhit News : दो कांस्टेबलों को एक महिला से इश्क लड़ाना पड़ा महंगा, परिजनों ने की शिकायत तो हुए सस्पेंड

Janjwar Desk
3 Nov 2021 1:02 PM GMT
Pilibhit News : दो कांस्टेबलों को एक महिला से इश्क लड़ाना पड़ा महंगा, परिजनों ने की शिकायत तो हुए सस्पेंड
x

(पिलीभीत जिले का हजारा थाना।)

Pilibhit News : हजारा थाने में तैनात कांस्टेबल सुमित चौधरी और दीपक कुमार थाना क्षेत्र की एक महिला को फोन करके उससे घंटों बातचीत करने लगे। धीरे-धीरे उनकी आशिक मिजाजी की चर्चा होने लगी।

Pilibhit News। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) के थाना हजारा में तैनात दो कांस्टेबलों को एक महिला से इश्क लड़ाना भारी पड़ गया। दोनों कांस्टेबल (Constable) महिला से फोन पर आए दिन लंबी बातचीत करने लगे। बातचीत का कथित ऑडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ तो मामला तूल पकड़ गया। महिला के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। जांच के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों आशिक मिजाज पुलिस कांस्टेबलों को सस्पेंड कर दिया।

हजारा थाने में तैनात कांस्टेबल सुमित चौधरी और दीपक कुमार थाना क्षेत्र की एक महिला को फोन करके उससे घंटों बातचीत करने लगे। धीरे-धीरे उनकी आशिक मिजाजी की चर्चा होने लगी। इस बीच किसी ने महिला और दोनों पुलिस कांस्टेबलों के बीच होने वाली बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे की किरकिरी होने लगी।

इस बीच महिला के परिवारवालों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले में कार्रवाई की फरियाद की। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी पूरे मामले की जांच कराई तो प्रथम दृष्टया दोनों पुलिस कांस्टेबल दोषी पाए गए।

एसपी दिनेश कुमार ने कहा कि हजारा थाने में तैनात दो सिपाही किसी महिला से बात करते थे। इसकी शिकायत महिला के परिवारवालों ने की थी। मामले की जांच की गई। साक्ष्य मिलने पर दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने जांच रिपोर्ट के आधार पर आशिक मिजाज पुलिस कांस्टेबल सुमित चौधरी और दीपक कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। मामला पूरे हजारा थाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध