Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Rajasthan Crime News: युवती का अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा रेप, ब्लैकमेलिंग की हद पार की तो लड़की ने सिखाया सबक

Janjwar Desk
5 Dec 2021 7:58 AM GMT
Tamil Nadu News : स्कूली छात्रा की आत्महत्या के मामले में जुड़ा नया विवाद, ईसाई मिशिनरी स्कूल पर लगा धर्मांतरण का आरोप
x

स्कूली छात्रा की आत्महत्या के मामले में जुड़ा नया विवाद

Rajasthan Crime News: पीड़िता ने बताया कि वह नहाने और कपडे़ धोने के लिए अक्सर अपने छत पर जाती थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक ने चोरी छिपे मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो खींच ली और वीडियो बना लिए...

Rajasthan Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली लड़की का छत पर नहाने के दौरान अश्लील वीडियो (Nude Video) बना लिया और उसे वायरल कर देने की धमकी देने लगा। वीडियो का खौफ दिखाकर आरोपी ने युवती के साथ कई बार रेप भी किया। आरोपी ने जब लड़की को एक बार फिर से बुलाया तो ब्लैकमेलिंग (Blackmail) से परेशान युवती ने उसका फोन नदी में फेंक दिया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

मामला राजस्थान के अजमेर (Ajmer News) के मांगलियावास थाना क्षेत्र का है। पीड़िता (24 वर्ष) ने पुलिस को बताया कि वह नहाने और कपडे़ धोने के लिए अक्सर अपने छत के कमरे में जाती थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक (28 वर्ष) ने 2 साल पहले चोरी छिपे मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो खींच ली और वीडियो बना लिए। इसके बाद वह लड़की को बदनाम करने की धमकी देकर लगातार परेशान करता रहा। कई बार उसने वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर रेप भी किया। बदनामी के डर से पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया। पिछले दो साल से वह लगातार शोषण सहती रही, लेकिन आखिरकार उसके सब्र का बांध टूटा और उसने आरोपी को सबक सिखाने की ठानी।

फोन छीनकर पानी में फेंका

पीड़िता के अनुसार, आरोपी युवक ने उसे शनिवार 4 दिसंबर की शाम पांच बजे फिर से मिलने के बुलाया था। जब वह उससे मिलने गई तो आरोपी ने अपने मोबाइल पर उसकी अश्लील वीडियो और फोटो दिखाकर फिर धमकाया। इस पर युवती ने आरोपी से मोबाइल छीन लिया और वहां से भाग गई। आरोपी ने उसका पीछा किया तो युवती ने मोबाइल को नदी में फेंक दिया। इस पर गुस्साए आरोपी ने उसे पकड़ा और मारपीट भी की। जान बचाकर वह एक किराने की दुकान में छिप गई। फिर घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे जहां पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता द्वारा मांगलियावास थाने में मामला दर्ज कराया गया है, लेकिन मामले की जांच गेगल थाना SHO नन्दू सिंह को सौंपी गई है। वहीं एसएचओ नन्दूसिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पीड़िता को रविवार 5 दिसंबर की सुबह जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी पड़ोस का ही युवक है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ऑटो गैराज का काम करता है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी होगी।


Next Story

विविध