राष्ट्रीय

राजस्थान सरकार में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा को याद आए लालू, कहा - यहां की सड़कें हो तो कैटरीना कैफ के गाल जैसी

Janjwar Desk
25 Nov 2021 7:18 AM GMT
राजस्थान सरकार में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा को याद आए लालू, कहा - यहां की सड़कें हो तो कैटरीना कैफ के गाल जैसी
x

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ। 

बिहार व राजस्‍थान ही नहीं, मध्‍यप्रदेश, छत्‍तीसगढ़ और यूपी के मंत्री व नेता भी हेमा मालिनी पर ऐसे बयान देते रहे हैं।

Rajasthan News: सीएम अशोक गहलोत की नई कैबिनेट में शामिल पंचायती राज राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ( Minister Rajendra Singh Gudha ) अब अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। यह मामला उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए दिए बयान से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि यहां लोगों ने सडक़ बनाने की मांग की थी। इसी दौरान गुढ़ा ने मौके पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर से मजाकिए लहजे में कहा कि मेरे इलाके में कैटरीना कैफ के गालों जैसी सडक़ें बननी चाहिए।

हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गईं

झुंझनू में आयोजित कार्यक्रम में चीफ इंजीनियर सड़कों की बात कर रहे थे। कह रहे थे कि अब बहुत अच्छी सड़कें बनाई जाएगी। पब्लिक में से आवाज आई की। हेमामालनी के गालों जैसी। इस पर राज्य मंत्री राजेंद्र गुहा ने कहा कि हेमा मालिनी ( Hema malini ) तो अब बूढ़ी हो गई हैं, कोई नई बताओ। इस पर फिर पब्लिक से आवाज आई कि कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) जैसी, तो राज्य मंत्री ने फिर दोहराया कि कैटरीना कैफ के गालों जैसी सडक़ बनानी चाहिए। अब उनका बयान की काफी चर्चा में है। उल्लेखनीय है कि बिहार व राजस्‍थान ही नहीं, मध्‍यप्रदेश, छत्‍तीसगढ़ और यूपी के मंत्री व नेता भी हेमा मालिनी पर ऐसे बयान देते रहे हैं।

जब पटना गई थीं हेमा मालिनी



बात साल 2016 की है जब बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं। इस कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव ( Lalu Yadav ) , तत्कालीन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव अतिथि के तौर में शामिल होने पहुंचे थे। यहीं पर लालू प्रसाद यादव ने खुलकर हेमा मालिनी की तारीफों के कसीदे पढ़े थे।

हेमा मालिनी अपनी टीम के साथ परफॉर्म करने आई थीं और उस वक्त लालू प्रसाद यादव ने एक्ट्रेस के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए कहा था कि मेरी एक बेटी है हमारी हेमा। इस बारे में हेमा मालिनी भी नहीं जानती होंगी। आज हम बता दें कि हम उनसे इतना प्यार करते हैं कि अपनी बेटी का नाम भी उन्हीं की तरह हेमा रख दिया। इस दौरान लालू ने हेमा मालिनी को धन्यवाद कहते हुए कहा था कि लोग कहते हैं बिहार मत जाना, पनडुब्बा रहता है, लेकिन पटना आकर हेमा मालिनी जी ने सारे मिथ्क तोड़ दिए।

हेमा मालिनी के गालों पर दिया था बेतुका बयान

हर कोई लालू प्रसाद यादव के हेमा मालिनी के प्रति प्यार से वाकिफ है और वह कई दफा मंचों पर खुलकर बोल भी चुके हैं। जब हेमा ने पटना में परफॉर्मेंस दी थी तब लालू प्रसाद यादव ने हेमा की तारीफ में पत्रकारों से कहा था कि इस उम्र में भी हेमा मालिनी सुंदर नजर आती हैं। उनकी जुबान इस कदर फिसली और उन्होंने कह दिया था कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वह बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गाल की तरह चिकनी बना देंगे। लालू प्रसाद के इस बेतुके बयान पर खूब बवाल मचा था।

Next Story

विविध

Share it