Begin typing your search above and press return to search.
राजस्थान

Rajasthan Crime News: 60 साल की विधवा से रेप और मर्डर के दोषी युवक को 66 दिन की सुनवाई में मिली सजा-ए-मौत

Janjwar Desk
16 Dec 2021 7:09 AM GMT
rajasthan crime
x

(60 वर्षीय विधवा से रेप का दोषी 19 वर्षीय सुरेंद्र) 

सुनवाई कर रहे जज ने महज 66 दिन में दोषी को फांसी की सजा सुनाई है। जज सुरेंद्र कुमार ने कहा कि यह आरोपी सभ्य समाज के लिए ख़तरा है और ऐसे व्यक्ति को समाज में रहने लायक नहीं माना जा सकता...

Rajasthan Crime News: राजस्थान के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) में 60 साल की विधवा से बलात्कार (Rape) और फिर हत्या (Murder) करने वाले दरिंदे को अदालत से 74 दिन की सुनवाई के बाद फांसी की सजा सुनाई गई है। यह मामला अपने आप में एक नजीर पेश करता है दोषियों के लिए।

जानकारी के मुताबिक हनुमानगढ़ ज़िले के पीलीबंगा में 19 साल के युवक ने घर में घुसकर 60 साल की विधवा के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी थी। राजस्थान पुलिस ने इस मामले में तेज़ी दिखाते हुए महज़ सात दिन में जांच पूरी कर ली थी।

मामले की सुनवाई कर रहे जज ने महज 66 दिन में दोषी को फांसी की सजा सुनाई है। जज सुरेंद्र कुमार ने कहा कि यह आरोपी सभ्य समाज के लिए ख़तरा है और ऐसे व्यक्ति को समाज में रहने लायक नहीं माना जा सकता है। इसलिए इसे सजा-ए- मौत दे देनी चाहिए।

क्या था मामला?

वहीं, सरकारी वकील ने बताया कि 16 सितंबर 2021 को साठ साल की इस विधवा के देवर ने पीलीबंगा थाने में हत्या और दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। विधवा के पति की तीन साल पहले ही मौत हो गई थी। वह अकेले घर पर रहती थी।

पुलिस ने जब आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार किया तो जांच में पता चला कि शराब के नशे में महिला के साथ बलात्कार किया और फिर गला घोंटकर मार डाला था। इसके बाद वह मौका-ए वारदात से फरार हो गया था।

Next Story

विविध