राष्ट्रीय

लॉकडाउन की शराब पार्टी में हुए झगड़े के बाद दोस्त ने युवती को बीच सड़क छोड़ा, लिफ्ट के बहाने हो गया गैंगरेप

Janjwar Desk
8 Jun 2021 8:42 AM GMT
लॉकडाउन की शराब पार्टी में हुए झगड़े के बाद दोस्त ने युवती को बीच सड़क छोड़ा, लिफ्ट के बहाने हो गया गैंगरेप
x

प्रतीकात्मक तस्वीर

जब युवती और उसके दोस्त की बहस हो रही थी तो दो अन्य युवक वहीं पास ही मौजूद थे। उन्होंने लिफ्ट देने के बहाने पीड़िता को गाड़ी में बैठा लिया और सुनसान इलाके में ले गए थे। वहां उन्होंने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया...

जनज्वार ब्यूरो। राजस्थान की राजधानी जयपुर में कोरोना लॉकडाउन के बीच एक ऐसी घटना हुई, जिसमें ना सिर्फ दोस्ती का रिश्ता चकनाचूर हुआ बल्कि एक युवती की अस्मत भी तार-तार कर दी गई। एक शराब पार्टी के बाद बीच सड़क पर छोड़ी गई लड़की के साथ कभी ना भुला पाने वाला हादसा हो गया।

यह पूरी घटना रविवार 6 जून को जयपुर में तकरीबन रात 2 बजे घटी थी। जिसका खुलासा सोमवार 7 जून को हुआ। घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। साथ ही, पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

बताते चलें कि कोरोना के चलते राजस्थान में सख्त लॉकडाउन लगा हुआ है। इसके बावजूद यहां देर रात तक होटल खुल रहे हैं। बताया जा रहा है कि सी-स्कीम में अहिंसा सर्कल के पास एक होटल रविवार 6 जून की देर रात तक खुला रहा, जिसमें एक युवती ने अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी की थी।

जानकारी के मुताबिक, रात लगभग ढ़ाई बजे युवती के एक दोस्त ने कोई काम बताते हुए उसे भांकरोटा चलने के लिए कहा। इसके बाद दोनों भांकरोटा की ओर रवाना हो गए। हालांकि, 200 फीट बाईपास पर दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई, जिसके बाद साथी युवक उसे बीच सड़क पर ही छोड़कर चला गया।

बताया जा रहा है कि जब युवती और उसके दोस्त की बहस हो रही थी तो दो अन्य युवक वहीं पास ही मौजूद थे। उन्होंने लिफ्ट देने के बहाने पीड़िता को गाड़ी में बैठा लिया और सुनसान इलाके में ले गए थे। वहां उन्होंने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद पीड़िता किसी तरह राहगीरों की मदद से भांकरोटा थाने पहुंची। पुलिस आगे पड़ताल कर रही है।

Next Story

विविध

Share it