Begin typing your search above and press return to search.
राजस्थान

मॉल में शर्मनाक हरकत: महिला के कपड़े उतरवाए, रोती रही पीड़ित, वजह जान कर रह जायेंगे दंग

Janjwar Desk
23 Dec 2021 11:03 AM GMT
मॉल में शर्मनाक हरकत: महिला के कपड़े उतरवाए, रोती रही पीड़ित, वजह जान कर रह जायेंगे दंग
x
Jaipur News: जयपुर के मॉल में चेकिंग के नाम पर महिला के कपड़े उतरवा दिए गए। शर्मसार करने वाली यह घटना JLN मार्ग पर स्थित वर्ल्ड ट्रेड पार्क मॉल में एक शोरूम की है।

Jaipur News: जयपुर के मॉल में चेकिंग के नाम पर महिला के कपड़े उतरवा दिए गए। शर्मसार करने वाली यह घटना JLN मार्ग पर स्थित वर्ल्ड ट्रेड पार्क मॉल में एक शोरूम की है। पीड़ित महिला 20 दिसंबर की शाम क़रीब पौने आठ बजे मॉल में स्थित मार्क एंड स्पेंसर शोरूम में शॉपिंग करने गई थी। उसने कुछ कपड़े पसंद किए और ट्रायल लेने के लिए चेंजिंग रूम में गई।

पीड़ित ने ट्रायल रूम के बाहर खड़े लड़के से अपने साईज के कपड़े मंगवाए। सेल्समैन कपड़े लेकर आया और महिला को दिए। कपड़े ट्राई करने के बाद पीड़ित अपने पसंद के कपड़े लेकर बाहर आई और बिलिंग करवाने कैश काउंटर पर गई। तभी सेल्समैन ने कहा कि ट्रायल किए कपड़ों में एक पीस कम है। पीड़ित ने अपना छोटा बैग दिखाया और बैग को चेक करवाया।


जब महिला के बैग में कुछ नहीं मिला तो सेल्समैन ने एक दूसरे सेल्समैन को बुला लिया। दोनों सेल्समैन ने सिक्योरिटी गार्ड को बुलाने को कहा। महिला ने जब शोरूम मैनेजर को बताया तो शोरूम मैनेजर ने भी उसकी बात नहीं सुनी। महिला गार्ड को बुलाया। महिला गार्ड सबके सामने महिला को चेंजिंग रूम में ले गई और कपड़े उतरवाकर तलाशी ली। महिला गार्ड को जब कुछ नहीं मिला तो शोरूम मालिक और मैनेजर को बताया। पीड़ित आंसू बहाती रही मगर किसी ने उसकी बात नही सुनी। चैकिंग में कुछ नहीं मिलने पर पीड़ित को जाने दिया।

आंसू बहाती हुई पीड़ित महिला अपने घर गई। परिजन को आपबीती बताई। परिजन जवाहर सर्किल थाने में शोरूम मालिक, मैनेजर, दोनों सेल्समैन और महिला गार्ड के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करवाने पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। उसके बाद परिजन एडिशनल कमिश्नर अजय पाल लांबा से मिले, तब जाकर केस दर्ज हो सका। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध