Begin typing your search above and press return to search.
राजस्थान

Jaipur News: न्यू ईयर पार्टी से लौट रही युवती से गैंगरेप, ऐसे हुई दरिंदगी

Janjwar Desk
3 Jan 2022 11:52 AM GMT
Prayagraj Crime News : वह सिर्फ हमारी ही नहीं, आप सभी की बेटी थी रेप पीड़िता के पेरेंट्स ने लिखा फेसबुक पर भावुक पोस्ट, पढ़कर सबकी आंखें हुई नम
x

रेप पीड़िता के पेरेंट्स ने लिखा फेसबुक पर भावुक पोस्ट

Jaipur News: जयपुर में रविवार रात कार सवार 3 बदमाशों ने होटल से पार्टी कर लौट रही एक 22 साल की लड़की को अपना शिकार बनाया। बदमाश पीड़िता को लिफ्ट देने के बहाने सुनसान इलाके में ले गए थे, जहां बारी-बारी से सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Jaipur News: जयपुर में रविवार रात कार सवार 3 बदमाशों ने होटल से पार्टी कर लौट रही एक 22 साल की लड़की को अपना शिकार बनाया। बदमाश पीड़िता को लिफ्ट देने के बहाने सुनसान इलाके में ले गए थे, जहां बारी-बारी से सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद पीड़ित किसी तरह राहगीरों की मदद से भांकरोटा थाने पहुंची। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है, पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

दुष्कर्म पीड़िता युवती नाहरगढ़ क्षेत्र की बताई जा रही है। बयानों में युवती ने बताया कि वह दोस्तों के साथ सी स्कीम में अहिंसा सर्किल के पास एक होटल में आई थी। वहां पर युवती ने दोस्तों के साथ शराब पार्टी की। रात को करीब 2:30 बजे उसने अपने दोस्त रक्षित को किसी काम से भांकरोटा चलने के लिए बोला। वे दोनों भांकरोटा की तरफ चले गए। 200 फीट बाईपास पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। रक्षित उसे छोड़कर चला गया। पास में ही तीन युवक उन दोनों की बातें सुन रहे थे। युवक के चले जाने के बाद तीनों आए। जो युवती को जबरन कार में उठाकर ले गए। उन्होंने युवती के साथ मारपीट भी की।


कार में बैठाने के बाद लड़के उसे एक सुनसान जगह पर ले गए। यहां बारी-बारी से तीनों बदमाशों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान विरोध करने पर उन्होंने मारपीट भी की। इसके बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर चले गए। रात करीब 3 बजे बदहवास हालत में पीड़ित किसी तरह से सड़क पर पहुंची। यहां उसने एक कार को रोका और अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया। इसके बाद कार सवार व्यक्ति ने उसे भांकरोटा थाने में पहुंचाया।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध