Begin typing your search above and press return to search.
राजस्थान

अलवर के रामगढ़ में सप्ताह भर पहले हुए गैंगरेप के बाद अब 16 साल की लड़की से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म

Janjwar Desk
9 July 2021 11:36 AM GMT
Delhi Crime News : निजी दुश्मनी में लड़की से किया गया गैंगरेप, महिलाओं ने पीड़िता के काटे बाल
x

निजी दुश्मनी में लड़की से किया गया गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़िता ने बताया कि वह पानी भरने के लिए गई थी, तभी 4 लोग गाड़ी में आए और उसे पीछे से पकड़ लिया, उसके मुंह पर कपड़ा ठूंस कर गाड़ी में ले गए...

जनज्वार ब्यूरो। राजस्थान (Rajasthan) का जिला अलवर (Alwar) गैंगरेप के मामले को लेकर एकबार फिर शर्मसार हुआ है। अलवर के रामगढ़ थाने में गुरुवार को एक 16 वर्षीय नाबालिक से गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है। नाबालिक पानी लेने घर से निकली थी, तभी 4 लड़के उसको जबरन गाड़ी में डालकर ले गए। गाड़ी में ही उसके साथ गैंगरेप किया गया जिसके बाद किशनगढ़ बास में ले जाकर दोबारा दरिंदगी की गई।

आरोपियों में तीन को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था। जबकि चौथा आरोपी मुस्ताक लड़की को लेकर फरार हो हो गया। इसके बाद आगे जंगल में लड़की को फेंककर मुस्ताक भी फरार हो गया। आरोपियों ने लड़की के पिता को फोनकर मुकदमा (FIR) दर्ज करवाने पर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता के पिता ने सामूहिक दुष्कर्म को लेकर रामगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

गौरतलब है कि रामगढ़ (Ramgarh) में एक सप्ताह के भीतर गैंगरेप का यह दूसरा मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता ने बताया कि वह पानी भरने के लिए गई थी तभी चार लोग गाड़ी में आए और उसे पीछे से पकड़ लिया और उसके मुंह पर कपड़ा ठूंस कर गाड़ी में ले गए और किशनगढ़ बास में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। और बाद में लड़की से पिता का फोन नंबर लेकर पिता के अकेले बुलाया। जहां उसे धमकाया गया।

पीड़िता के मुताबिक साजिद, तरबी, रफीक और मुस्ताक ने उसके साथ गलत काम किया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि 5 जुलाई को सुबह 4 बजे उसकी बेटी पानी भरने के लिए गई थी, तभी पीछे से 4 लोग बेटी को पकड़ ले गए और गांव किशनगढ़ बास में उसके साथ गैंग रेप किया। ग्रामीणों ने 3 लोगों को पकड़ लिया, जिनमें से एक भागने में कामयाब रहा।

ग्रामीणों की पंचायत के बाद आरोपियों की ओर से मुकदमा दर्ज करने पर धमकी दी गई। पिता ने रामगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। रामगढ़ डीएसपी ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि 4 लड़कों के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत दी गई है। थाने में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। उसके बाद मेडिकल करवाया जाएगा साथ ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Next Story

विविध