राष्ट्रीय

Aryan Khan को नशेड़ी कहने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भूल गये कि कानपुर में जहां वह पैदा हुए, वहां घर-घर नशा बिकता है

Janjwar Desk
1 Nov 2021 2:51 PM GMT
Aryan Khan को नशेड़ी कहने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भूल गये कि कानपुर में जहां वह पैदा हुए, वहां घर-घर नशा बिकता है
x
कानपुर के किदवई नगर में बलई काका के सुपुत्र राजू श्रीवास्तव जिस जगह रहते हैं वहां से बस चंद कदम दूर बीएसएनएल के कार्यालय साकेत नगर के पीछे की पूरी कच्ची बस्ती में नशे का काला कारोबार होता है...

Aryan Khan (जनज्वार) : उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के मनोनीत अध्यक्ष व हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव आज सोमवार को फतेहपुर पहुंचे थे। यहां हुई एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राजू ने कहा कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ऊपर ड्रग्स को लेकर हुई कार्रवाई से वह पूरी तरह संतुष्ट हैं।

राजू श्रीवास्तव ने आगो कहा कि आर्यन कोई देशभक्त नहीं, बल्कि नशेड़ी है। जिस तरह से उसे टीवी मीडिया में दिखाया जा रहा है कि इस गेट से आर्यन निकला, आज आर्यन घर जाएगा, यह गलत है। उनने कहा कि सबसे ज्यादा पंजाब समेत अन्य राज्यों में नशा हो रहा है जिस पर एनसीबी (NCB) कार्यवाही कर रही है।

किदवई नगर में नशे की मंडी है

कानपुर के किदवई नगर में बलई काका के सुपुत्र राजू श्रीवास्तव जिस जगह पैदा हुए और रहते हैं वहां से बस चंद कदम दूर बीएसएनएल के कार्यालय साकेत नगर के पीछे की पूरी कच्ची बस्ती में नशे का काला कारोबार होता है। राजू श्रीवास्तव ना पहले बोले और ना अब जब वह सत्ता में हैं। कानपुर के लाखों युवाओं का भविष्य अंधकार में जा रहा और राजू सत्ता की मलाई चाटने में व्यस्त हैं।

विपक्ष को बताया शून्य

हास्य कलाकार ने कांग्रेस और आरएलडी के गठबंधन को लेकर तंज कसते हुए कहा की यूपी में विपक्ष तो है ही नहीं, सब शांत रहते हैं। अखिलेश ने जिन्ना वाली बात कही है, वह मुस्लिम को अपना बनाने के लिए ज्यादा ध्यान दे रहे हैं, लेकिन बीजेपी का जनाधार ज्यादा बढ़ा हुआ है।

प्रियंका गांधी को बताया बड़े घर का बच्चा

राजू ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा की प्रियंका जमीनी नेता नहीं है। चुनावी माहौल में फाइव स्टार में रहने वाले घरों से निकल आते हैं। नेता नहीं, यह सब बड़े घर के बच्चे हैं। प्रदेश की जनता को जुझारू नेता चाहिए। उन्होंने इस बारे चुनावी मैदान में उतरने से इंकार किया है।

आखिर में फिल्म सिटी की पिटारी

राजू यहीं नहीं रूके उन्होने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। जो पार्टी उन्हें जिम्मेदारी सौपेंगी, वह पूरा करेंगे। उन्होंने फिल्म सिटी को लेकर कहा की यूपी में फिल्म सिटी चार होनी चाहिए जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री जी से मांग की है। वहीं, कॉमेडी के अंदाज में विपक्षियों पर प्रहार किया और कहा की 2022 में बीजेपी की सरकार बनेगी। पिछले काफी समय से फिल्म सिटी की रट लगाए राजू ने यह भी नहीं बताया कि जब अभी एक फिल्म सिटी नहीं बनी तो वह चार की मांग कर क्या चांद पर जाना चाहते हैं?

Next Story

विविध