राष्ट्रीय

RJD Attacks Spiritual Gurus : 'श्री श्री और रामदेव - क्या झूठ और फरेब ही आपका अध्यात्म और Spiritual Science है'

Janjwar Desk
5 April 2022 12:11 PM GMT
RJD Attacks Spiritual Gurus : आरजेडी ने महंंगाई पर बाबा रामदेव और श्रीश्री रविशंकर को घेरा तो मचा बवाल
x

RJD Attacks Spiritual Gurus : आरजेडी ने महंंगाई पर बाबा रामदेव और श्रीश्री रविशंकर को घेरा तो मचा बवाल

RJD Attacks Spiritual Gurus : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इन दोनों आध्यात्मिक गुरुओं के सोशल मीडिया के स्क्रीनशॉट (Screenshot) शेयर किए गए हैं।। जिनमें कहा गया है कि देश में मोदी सरकार के आने से महंगाई कम होगी और पेट्रोल डीजन के दाम कम होंगे...

RJD Attacks Spiritual Gurus : देश में लगातार बढ़ रही महंगाई (Inflation) ओर पेट्रोलियम पदार्थों (Petroleum Goods) की बढ़ती कीमतों के बीच लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने देश के दो प्रमुख आध्यात्मिक गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) और श्रीश्री रविशंकर (Sri Sri Ravishankar) को निशाने पर लिया है।

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इन दोनों आध्यात्मिक गुरुओं के सोशल मीडिया के स्क्रीनशॉट (Screenshot) शेयर किए गए हैं।। जिनमें कहा गया है कि देश में मोदी सरकार के आने से महंगाई कम होगी और पेट्रोल डीजन के दाम कम होंगे।

राजद के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है कि जनता को भ्रमित करने वाले इन बाबाओं से अब पेट्रोल-डीजल पर सवाल नहीं बनता क्या? क्या झूठ और फ़रेब ही आपका अध्यात्म और Spiritual Science है? क्या आपका conscience आपको पश्चाताप करने के लिए नहीं कचोटता? क्या आपको अपनी गलती नहीं दिखती? क्या यही आपके गुरु की दीक्षा-शिक्षा थी?

आरजेडी की ओर से शेयर किए किए गए श्रीश्री रविशंकर के ट्वीट में उनकी ओर से लिखा गया था कि यदि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो डॉलर के मुकाबले रुपए की कीमत मजबूत होकर 40 रुपए तक आ जाएगी। वहीं बाबा रामदेव के सोशल मीडिया का जो स्क्रीनशॉट आरजेडी की ओर से शेयर किया गया है उसमें वह कहते दिख रहे हैं कि यदि काला धन देश में वापस लाया जाए तो देश में पेट्रोल महज 30 रुपए प्रति लीटर की दर से बिकेगी।

राष्ट्रीय जनता दल के ट्विटर हैंडर पर देश के इन दो प्रसिद्ध बाबाओं को निशाने पर लेने के बाद सोशल मीडिया में भी इस पर एक से बढ़कर एक कमेंट आने लगे हैं। रविरंजन चौबे नाम के एक यूजर ने लिखा है कि अब चारा चोर भी सवाल करेंगे। अगर आरजेडी की सरकार आती है तो वे पेट्रोल—डीजल की कीमत कितना कम करेंगे पहले यह बताएं।

वहीं अनूप सागर नाम के एक यूजर ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा है कि ये बाबा नहीं भाजपा के दलाल हैं, जो भाजपा के काले धन को सफेद करते हैं। वहीं अमित यादव नाम के एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया कि ये दोनों बाबा सर्कस वाले हैं, इनका ट्वीट भी बिकता है।

Next Story

विविध