Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Mosque Row : सभी मस्जिदों की करो खुदाई, शिवलिंग मिले तो हमारा और शव मिले तो तुम्हारा, BJP की असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती

Janjwar Desk
26 May 2022 5:37 AM GMT
Mosque Row : सभी मस्जिदों की करो खुदाई, शिवलिंग मिले तो हमारा और शव मिले तो तुम्हारा, BJP की असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती
x

Mosque Row : सभी मस्जिदों की करो खुदाई, शिवलिंग मिले तो हमारा और शव मिले तो तुम्हारा, BJP की असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती

Mosque Row : तेलंगाना (Telangana) बीजेपी के प्रमुख बंदी एसके ने एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को चुनौती दी है, हम राज्य की सभी मस्जिदें खोदेंगे, अगर वहां शिवलिंग मिले तो इसे हमे सौंप दें...

Mosque Row : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) के ज्ञानवापी मस्जिद परिसर (Gyanvai Mosque Survey) के सर्वे में कथित तौर पर शिवलिंग (Shivling In Gyanvapi Majid) मिलने के बाद बयानबाजी थमती नजर नहीं आ रही है। इस बीच तेलंगाना (Telangana) बीजेपी के प्रमुख बंदी एसके (Telangana BJP Chief Sanjay Kumar) ने एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को चुनौती दी है। साथ ही उन्होंने कहा है कि हम राज्य की सभी मस्जिदें खोदेंगे। अगर वहां शिवलिंग मिले तो इसे हमे सौंप दें।

मस्जिद के नीचे मिलते हैं शिवलिंग

तेलंगाना बीजेपी चीफ ने कहा है कि 'जहां कहीं भी मस्जिद परिसर की खुदाई की जाती है, वहां शिवलिंग मिलते हैं। मैं असदुद्दीन ओवैसी को खुली चुनौती दे रहा हूं कि हम राज्य के सभी मस्जिदे खोदेंगे। यदि शव बरामद होते हैं तो यह आपका (मुसलमानों का), यदि शिवलिंग मिलेगा तो आप इसे हमें सौंप दें। क्या आप स्वीकार करेंगे।'

बीजेपी चीफ ने असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना

बता दें कि बीते बुधवार रात करीमनगर में एक विशाल 'हिंदू एकता यात्रा' को संबोधित करते हुए तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार एआईएमआईएम केअध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। संजय कुमार ने दावा किया कि अतीत में मुस्लिम शासकों द्वारा तेलंगाना में कई मंदिरों को ध्वस्त कर दिया गया था और उनके स्थान पर मस्जिद का निर्माण किया गया था।। असदुद्दीन ओवैसी को खुली चुनौती देते हुए उन्होंने राज्यों के सभी मंदिरों में खुदाई का आह्वन किया और कहा कि राज्य की धार्मिक प्रतीकों का पता चला तो हिंदू उन्हें अपने कब्जे में ले लेंगे।

तेलंगाना में करेंगे रामराज्य की शुरुआत

यह वादा करते हुए कि भाजपा सत्ता में आने पर तेलंगाना में रामराज्य की शुरुआत करेगी, करीम नगर के सांसद ने कहा कि 'अगर भाजपा सत्ता में आती है तो हम सभी मदरसों को खत्म कर देंगे। अल्पसंख्यकों को दिए जा रहे आरक्षण को खत्म कर देंगे और एससी, एसटी, ओबीसी और ईबीसी को अतिरिक्त कोटा प्रदान करेंगे। हम उर्दू को दूसरी आधिकारिक भाषा के रूप में भी स्थाई रूप से हटा देंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मदरसों पर रुख महत्वपूर्ण हो जाता है क्योंकि कुछ दिन पहले असम के सीएम हेमंत बसवा सरमा ने सार्वजनिक रूप से मदरसे खत्म करने की मांग की थी।

Next Story

विविध