राष्ट्रीय

Live Debate में भिड़ गये संबित पात्रा और अंजना ओम कश्यप, एंकरिंग की नसीहत पर कॉमेडियन ने ऐसे ली चुटकी

Janjwar Desk
21 Oct 2021 7:36 AM GMT
live debate
x

(आपस में भिड़े संबित पात्रा व अंजना कश्यप image/aajtak)

Live Debate : गोबर पात्रा ने अंजना को उसकी दलाली के हिसाब से उसको बताया तो अंजना ने भी गोबर पात्रा के जाहिलाना हरकत को बताया। दोनो का मकसद एक था एक दूसरे को उसकी औकात बताना...

Live Debate (जनज्वार) : खबरिया चैनल आज तक में टीवी डिबेट चल रही थी। किसी पक्ष की एक डिबेट में बैठे भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को चुभ जाती है तो वह एंकर अंजना ओम कश्यप को आड़े हाथों ले लेते हैं। पात्रा एंकर को एंकरिंग सिखाने की कोशिश करते हैं जिसपर अंजना कश्यप भी भड़क जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को स्टैंडअप कॉमेडियन राजीव निगम ने ट्वीट कर लिखा कि, 'लो भइया भाई-बहन आपस में ही लड़ बैठे।' अरविंद महेंद्रू राजीव को जवाब देते हुए लिखते हैं, इतनी नोक झोंक तो भाई बहन में चलती है, लेकिन प्यार कम नहीं होना चाहिए। कल दोनों फिर से मिल कर विपक्ष को हड़कायेंगे।

इस लाइव टीवी डिबेट में संबित पात्रा सहित कांग्रेस प्रवक्ता चरण सिंह सापरा व किसान नेता चौधरी पुष्पेंद्र सिंह भी बैठे हैं। संबित पात्रा अपने उसी अंदाज में नजर आते हैं जैसा वह अक्सर रहते हैं। पात्रा टीवी डिबेट में चाहते हैं कि सामने बैठा एंकर उनके व उनके आकाओं के सुर में सुर मिलाए और जब ऐसा नहीं होता तो पात्रा भड़क जाते हैं।

इस बहसा-बहसी पर यूजर सईद उमर ने लिखा है, 'ये तो होना ही था। एक दिन गोबर पात्रा ने अंजना को उसकी दलाली के हिसाब से उसको बताया तो अंजना ने भी गोबर पात्रा के जाहिलाना हरकत को बताया। दोनो का मकसद एक था एक दूसरे को उसकी औकात बताना।'

भड़के पात्रा ने अंजना कश्यप को एंकरिंग सीखने की नसीहत दे डाली तो अमेरिका गई महातेज तर्रार एंकर अंजना कश्यप ने पात्रा को अपनी हद में रहने की नसीहत दी। कहा कि आप मुझे मत सिखाइये की एंकरिंग कैसे करनी है। जाहिर है अंजना कश्यप जैसी एंकर को कमतर आंकना पात्रा जैसे लोगों की भूल है। और पात्रा को नहीं भूलना चाहिए की वह मोदीजी के पीछे अमेरिका यात्रा कर आईं हैं।

Next Story

विविध