राष्ट्रीय

शहनाज तू मेरे लिए सिगरेट जैसी है, मुझे बर्बाद कर रही है लेकिन फिर भी मैं इसे पीता हूं- मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने ये क्यों कहा?

Janjwar Desk
3 Sep 2021 12:58 PM GMT
शहनाज तू मेरे लिए सिगरेट जैसी है, मुझे बर्बाद कर रही है लेकिन फिर भी मैं इसे पीता हूं- मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने ये क्यों कहा?
x

(पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी दोस्त शहनाज गिल)

आशंका जताई जा रही है कि रात में सोने के बाद ही उनको हार्ट अटैक हुआ होगा। बुधवार रात को सिद्धार्थ शुक्ला अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, उसके बाद उन्होंने कुछ दवाई ली और सो गये और सुबह नहीं उठे...

जनज्वार ब्यूरो। गुरुवार को 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का आज अंतिन संस्कार हो गया। उन्हें गुरूवार सुबह हार्ट अटैक आया और जब तक मुंबई के कपूर अस्पताल ले जाया गया, उनकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने रात में कुछ दवाये ली थीं। मौत की असल वजह अभी पता नहीं चल पाई है।

अभी तक उनके परिवार ने भी किसी तरह की शंका जाहिर नहीं की है। यह आशंका जताई जा रही है कि रात में सोने के बाद ही उनको हार्ट अटैक हुआ होगा। बुधवार रात को सिद्धार्थ शुक्ला अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, उसके बाद उन्होंने कुछ दवाई ली और सो गये और सुबह नहीं उठे।

परिवार के सदस्य और स्टाफ जब उन्हें उठाने के लिए गया, तो वो अचेत थे। जिसके बाद उनकी बहन और जीजा उन्हें कपूर अस्पताल ले गये, जहां उनको मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ छोटे पर्दे के साथ ही फिल्मों में भी लोकप्रिय चेहरा बनकर उभर रहे थे। वो बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके थे। उनकी आकास्मिक मृत्यु से टेलीविजन जगत में शोक की लहर है।

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज गिल एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। उनकी इस दोस्ती को लेकर अक्सर रिलेशनशिप की अफवाह भी उड़ती रहती थी। लेकिन न तो कभी सिद्धार्थ और न ही शहनाज ने इस पर कोई स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने अपने अफेयर को लेकर कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन फिर भी ये जोड़ी सिडनाज के नाम से लोकप्रिय थी।

दोनों की मुलाकात बिग बॉस में ही हुई और फिर कभी न टूटने वाली दोस्ती हो गई। अक्सर सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ, ट्रोलर्स से बचाव के लिए शहनवाज के पक्ष में उतर जाते थे। उन्होंने बिग बॉस में एक बार कहा था, 'शहनाज तू मेरे लिए सिगरेट जैसी है, मुझे पता है तू मुझे बर्बाद कर रही है... लेकिन फिर भी मैं इसे पीता हूं....।'

सिद्धार्थ ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने यह क्यों कहा था? दरअसल, सिद्धार्थ का कहना था कि शहनाज उनसे घर के भीतर लड़ते रहती थी। पूरे वक्त उन्हें उसे मनाना पड़ता था और शहनाज के रूठने से सिद्धार्थ का भी मूड ऑफ हो जाता था।

सिद्धार्थ का कहना था कि बिग बॉस के घर में वो ही थी जिनके साथ वो सबसे ज्यादा वक्त बीताते थे। इसी वजह से उन्होंने ये लाइनें कही थी। सिद्धार्थ ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं बिग बॉस में जाने से पहले डरा हुआ था।

Next Story

विविध