राष्ट्रीय

शिवसैनिकों ने तोड़ डाले मुंबई के एयरपोर्ट पर लगे अडानी एयरपोर्ट के साइनबोर्ड, वीडियो हुआ वायरल

Janjwar Desk
3 Aug 2021 6:58 AM GMT
शिवसैनिकों ने तोड़ डाले मुंबई के एयरपोर्ट पर लगे अडानी एयरपोर्ट के साइनबोर्ड, वीडियो हुआ वायरल
x

(शिवसेना नेता अरविंद सावंत ने कहा कि एयरपोर्ट का नाम छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट है। लेकिन उन्होंने अडानी एयरपोर्ट लिखा)

अडानी कंपनी का कहना है कि उन्होंने केवल पिछली ब्रांडिंग को बदलकर अडानी एयरपोर्ट ब्रांडिंग किया है और छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट की टर्मिनल पर ब्रांडिंग या पोजिशनिंग में कोई बदलाव नहीं किया है....

जनज्वार। मुंबई के एयरपोर्ट के बाहर लगाए गए अडानी साइन बोर्ड को शिवसैनिकों ने तोड़ डाला। शिवसैनिकों ने इसके अलावा एक्सप्रेस हाईवे पर लगाए गए अडानी के साइन बोर्ड को भी तोड़ी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

वहीं दूसरी अडानी कंपनी का कहना है कि उन्होंने केवल पिछली ब्रांडिंग को बदलकर अडानी एयरपोर्ट ब्रांडिंग किया है और छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट की टर्मिनल पर ब्रांडिंग या पोजिशनिंग में कोई बदलाव नहीं किया है।

बता दें कि अडानी समूह ने 13 जुलाई को जीवीके ग्रुप से मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का मैनेजमेंट अपने हाथ में ले लिया है। अधिग्रहण के बाद कंपनी ने मुंबई एयरपोर्ट और बाहर दोनों जगह अडानी एयरपोर्ट की नेमप्लेट लगाई। इसपर शिवसेना ने नाराजगी जताई थी।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि यह छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट है। इसके लिए शिवसेना ने आंदोलन किया था, इसलिए एयरपोर्ट को किसी उद्योगपति के नाम से जाना जाए, यह स्वीकार्य नहीं है।

शिवसेना नेता अरविंद सावंत ने कहा कि एयरपोर्ट का नाम छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट है। लेकिन उन्होंने अडानी एयरपोर्ट लिखा। क्या आपने इसे खरीदा है? शिवाजी महाराज हमारे देश का गौरव हैं।

Next Story

विविध

Share it