Top
राष्ट्रीय

शिवसेना ने चेताया- मुंबई पुलिस से डर लगता है तो आने से परहेज करें, कंगना बोलीं मुंबई क्या PoK है?

Janjwar Desk
3 Sep 2020 9:15 AM GMT
शिवसेना ने चेताया- मुंबई पुलिस से डर लगता है तो आने से परहेज करें, कंगना बोलीं मुंबई क्या PoK है?
x

(शिवसेना और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत आए आमने-सामने)

संजय राउत ने कहा कि हम उनसे अनुरोध करते हैं कि वह मुंबई न आएं, यह मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है, गृह मंत्रालय को इसके ऊपर कार्रवाई करनी चाहिए....

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत ने अभिनेत्री कंगना रनौत से कहा कि वह फिल्म 'माफिया' से ज्यादा शहर के पुलिस बल से डरने के बयान के बाद वापस मुंबई जाने से परहेज करें।

अभिनेत्री ने ट्वीट किया था कि उन्हें हरियाणा या केंद्र सरकार से सुरक्षा की आवश्यकता होगी और बॉलीवुड में कथित 'ड्रग माफिया' का पर्दाफाश करने के लिए मुंबई पुलिस से सुरक्षा स्वीकार नहीं करेगी क्योंकि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच तेज हो गई है।

राउत ने शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में रनौत के बयानों को खारिज किया और लिखा कि अभिनेत्री का 'विश्वासघात' शर्मनाक है, वह मुंबई में रहने के बावजूद शहर के पुलिस बल की आलोचना करती है।

राउत ने कहा, 'हम उनसे अनुरोध करते हैं कि वह मुंबई न आएं। यह मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है। गृह मंत्रालय को इसके ऊपर कार्रवाई करनी चाहिए।'

इस बीच भाजपा के विधायक राम कदम ने कहा कि मुंबई पुलिस 'मणिकर्णिका' की अभिनेत्री को सुरक्षा प्रदान करने के लिए उत्सुक नहीं है, भले ही रनौत कथि माफिया को बेनकाब करना चाहती है।

विवाद में कूदते हुए महाराष्ट्र कांग्रेसके प्रवक्ता सचिन सावंत ने चेतावनी दी कि अभिनेत्री को मदद मांगने से पहले कदम के बैकग्राउंड की जांच करनी चाहिए।

वहीं कंगना रनौत ने अपने ट्वीटर हैंडल से लिखा, मुंबई की गलियों में कलाकारों की आजादी के बाद संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुझे मुंबई नहीं आने के लिए कहा है। मुंबई ऐसा क्यों महसूस कर रहा है जैसे पाक अधिकृत कश्मीर है?

Next Story

विविध

Share it