Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Lalit Modi Sushmita Sen Relations: Sushmita Sen ने Lalit Modi संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, लिख दी ये बड़ी बात

Janjwar Desk
15 July 2022 6:23 PM GMT
Lalit Modi Sushmita Sen Relations: Sushmita Sen ने Lalit Modi संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, लिख दी ये बड़ी बात
x

Lalit Modi Sushmita Sen Relations: Sushmita Sen ने Lalit Modi संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, लिख दी ये बड़ी बात

Lalit Modi Sushmita Sen Relations: सुष्मिता सेन ने उनकी खुशियों को शेयर करने वालों को शुक्रिया कहा. जिन्होंने नहीं किया, उसके लिए सुष्मिता ने सिर्फ एक मैसेज दिया कि 'आपका कोई काम नहीं.'

Lalit Modi Sushmita Sen Relations: IPL के फाउंडर और बिजनेसमैन ललित मोदी के ऐलान के बाद सुष्मिता सेन ने अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि वो एक खुशहाल जगह पर हैं लेकिन शादीशुदा नहीं हैं.

सोशल मीडिया पर अपनी दोनों बटियों के साथ एक फोटो शेयर कर सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा - मैं एक खुशहाल जगह में हूं. शादी नहीं…कोई अंगूठी नहीं…बिना शर्त प्यार से घिरा हुआ. बहुत हो गया सफाई देना अब बैक टू लाइफ और वर्क. एक्ट्रेस ने उनकी खुशियों को शेयर करने वालों को शुक्रिया कहा. जिन्होंने नहीं किया, उसके लिए सुष्मिता ने सिर्फ एक मैसेज दिया कि 'आपका कोई काम नहीं.'

एक्ट्रेस बिजनेसमैन और आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी को डेट कर रही हैं. हाल ही में दोनों वेकेशन से वापस लौटे हैं. इनकी कई रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

गुरुवार (14 जुलाई)को ललित मोदी ने दोनों की तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने सुष्मिता को बेटर हाफ बताया था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि कपल ने शादी कर ली है. हालांकि ललित मोदी ने ट्वीट कर सफाई देते हुए कहा था कि वे डेटिंग कर रहे हैं, शादी नहीं. सुष्मिता सेन अक्सर अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आइये एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस के चर्चित रिलेशनशिप पर

रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन ने लगभग तीन साल तक डेटिंग करने के बाद पिछले साल मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl ) के साथ अपने ब्रेकअप का ऐलान किया. सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि वे दोस्त बने रहेंगे.

विक्रम भट्ट

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक थे. जब विक्रम की शादी अदिति से हुई थी उस वक्त सुष्मिता के साथ उनके रिश्ते की खूब आलोचना की गई थी. फिल्म 'दस्तक' की मेकिंग के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

रणदीप हुड्डा

सुष्मिता और रणदीप (Randeep Hooda ) का रिश्ता सिर्फ तीन साल ही चला. उनके ब्रेकअप ने कई फैंस का दिल तोड़ दिया. एक इंटरव्यू के दौरान, रणदीप ने दावा किया कि सुष्मिता सेन से अलगा होना उनके लिए सबसे अच्छी बात थी.

मुदस्सर अज़ीज

सुष्मिता सेन ने फिल्म निर्माता मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz)को भी डेट किया. हालांकि, उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला. डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में, मुदस्सर ने बताया था कि उनके माता-पिता का पेपर में उनके रिश्ते के बारे में पढ़ना उन्हें कितना परेशान करता था.

वसीम अकरम

सुष्मिता ने कथित तौर पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) को डेट किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'एक खिलाड़ी एक हसीना' नाम के डांस रियलिटी शो को को-जज करने के दौरान दोनों को प्यार हो गया. कहा जाता है कि ललित मोदी के साथ सुष्मिता की नजदीकियों की वजह से लगभग पांच महीने बाद वे अलग हो गए. दोनों के बीच दूरियां भी उनके ब्रेकअप की एक और वजह थी.

Next Story

विविध