राष्ट्रीय

#sidnazz की टूट गई जोड़ी, सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन की खबर से सदमे में हैं शहनाज गिल

Janjwar Desk
2 Sep 2021 10:52 AM GMT
#sidnazz की टूट गई जोड़ी, सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन की खबर से सदमे में हैं शहनाज गिल
x

(सिद्धार्थ शुक्ला 1980-2021)

2019 में जब शहनाज और सिद्धार्थ रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बने थे, तो दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। दोनो को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। ट्विटर पर हमेशा ट्रेंड होता था सिडनाज....

जनज्वार। बिग बॉस सीजन 13 के विनर रहे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला की असमय मौत ने उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका दिया है। वहीं, दूसरी ओर एक इंसान और भी है, जिसे सिद्धार्थ के जाने से गहरा सदमा पहुंचा है।

वह इंसान हैं उनकी करीबी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)। वर्ष 2019 में जब शहनाज और सिद्धार्थ रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बने थे, तो दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। दोनो को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। ट्विटर पर हमेशा ट्रेंड होता था सिडनाज। लेकिन अब SidNaaz की यह जोड़ी टूट गई है।

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब शहनाज को सिद्धार्थ के निधन की खबर मिली तो वह अपनी एक शूटिंग में बिजी थी। जैसे ही शहनाज को सिद्धार्थ के बारे में पता चला वो शूटिंग सेट छोड़कर चली गईं। एक्टर की मौत पर एक्ट्रेस सना खान का कहना है कि सिद्धार्थ की खबर ने शहनाज को भीतर से तोड़ दिया है।

हाल ही में दोनों डांस दीवाने शो पर नजर आए थे, जहां पर एक बार फिर से दोनों की खट्टी-मिठी तकरार और प्यार दर्शकों को देखने को मिला। बिग बॉस सीजन 13 में दर्शकों ने सिद्धार्थ और शहनाज को एक दूसरे से लड़ते हुए भी देखा तो वहीं दूसरी ओर दोनों को एक दूसरे की परवाह करते हुए भी देखा गया।

दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही प्यारा सा बॉन्ड शेयर किया करते थे। एक बार सिद्धार्थ ने शहनाज को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि शहनाज एक हंसती खेलती इंसान है, जो किसी के भी आसपास रहती है तो सिर्फ सकारात्मकता फैलाती है। अब अपने इस प्यारे दोस्त के जाने से शहनाज का दिल टूट गया है।

Next Story

विविध

Share it