राष्ट्रीय

UP: कोरोना की दूसरी लहर में चल बसा पति, एक बच्चे की मां को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने के बाद देवर ने किया रेप

Janjwar Desk
5 Aug 2021 12:18 PM GMT
UP: कोरोना की दूसरी लहर में चल बसा पति, एक बच्चे की मां को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने के बाद देवर ने किया रेप
x

पति की मौत के बाद देवर ने किया भाभी से रेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़िता के पति की कोरोना की आई दूसरी लहर में 26 मई को मौत हो गई थी। भाई की मौत के बाद भाभी को अकेला पाकर देवर ने उसका रेप कर डाला था। इसके बाद पीड़िता जब एफआईआर लिखाने गई तो देवर से लेकर उसकी बहनें तक सब उस पर टूट पड़ीं और बुरी तरह पीटा डाला...

जनज्वार, कानपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें कोरोना के कारण पति की मौत के बाद विधवा के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। पीड़िता के साथ पहले देवर ने रेप किया, फिर जब पीड़िता पुलिस से रेप की शिकायत करके घर लौटी तो देवर ने अपनी बहनों के साथ महिला को सरेआम गिराकर पीटा।

बताया जा रहा है कि पीड़िता के पति की कोरोना की आई दूसरी लहर में 26 मई को मौत हो गई थी। भाई की मौत के बाद भाभी को अकेला पाकर देवर ने उसका रेप कर डाला था। इसके बाद पीड़िता जब एफआईआर लिखाने गई तो देवर से लेकर उसकी बहनें तक सब उस पर टूट पड़ीं और बुरी तरह पीटा डाला।

पीड़िता का एक 8 वऱ्षीय का बेटा है। आरोप है कि देवर और उसकी बहनों ने पीड़िता के साथ ही बच्चे की भी पिटाई की। इस मामले में स्थानीय कल्याणपुर (Kalyanpur) पुलिस का रोल भी सबसे शर्मनाक बताया जा रहा। जिसमें पीड़ित महिला जब अपनी एफआईआर लिखाने थाने पहुंची तो पुलिस उसकी रिपोर्ट लिखने की जगह उस पर समझौते करने का दबाव डालती रही।

आखिर में जब मामला डीसीपी वेस्ट (DCP West) संजीव त्यागी के सामने पहुंचा तो उन्होंने तुरंत रेप की एफआईआर लिखाने का आदेश जारी किया, लेकिन महिला की रेप वाली एफआईआर लिखी जाती, उसके पहले ही देवर और उसकी बहनों ने उसको जमकर पीट दिया। पुलिस ने आरोपी देवर और उसकी बहनों पर मारपीट के साथ रेप की अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है।

पीड़िता का कहना है कि मेरे पति की कोरोना (Corona) से मौत हो गई थी, उसके बाद मेरे देवर ने मेरा रेप कर डाला, जब मैंने एफआईआर लिखने की बात की तो बोला शादी करेंगे, लेकिन इसके बाद घर से निकालने लगा तो मैंने थाने में शिकायत की, तो उन्होंने कुछ नहीं लिया, अब कमिश्नर साहब को एप्लिकेशन दी तो एफआईआर लिखने का आदेश दिया, जब हम घर पहुंचे तो घर के बाहर ही मारने लगे।

इस मामले में डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी (Sanjeev Tyagi) ने कहा कि, एक महिला ने शिकायत की थी, उसके देवर ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसके साथ घरवालों ने मारपीट की, इसमें मारपीट की एफआईआर लिखी गई है। इसके साथ रेप की भी एफआईआर अलग से लिखी गई है। अब मामले की जांच करके आरोपियों पर कार्यवाही की जायेगी।

Next Story

विविध

Share it