Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Uttar Pradesh Crime News : मैनपुरी दीवानी कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग, पेशी पर आई महिला घायल, इलाके में सनसनी

Janjwar Desk
21 May 2022 10:49 AM GMT
Uttar Pradesh Crime News : मैनपुरी दीवानी कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग, पेशी पर आई महिला घायल, इलाके में सनसनी
x

Uttar Pradesh Crime News : मैनपुरी दीवानी कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग, पेशी पर आई महिला घायल, इलाके में सनसनी

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime News) के मैनपुरी (Mainpuri) में दीवानी स्थित कोर्ट में तारीख पर आई विवाहिता को दो गोलियां मारकर घायल कर दिया गया, इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई...

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime News) के मैनपुरी (Mainpuri) में दीवानी स्थित कोर्ट (Mainpuri District Court ) में तारीख पर आई विवाहिता को दो गोलियां मारकर घायल कर दिया गया। इस घटना (Uttar Pradesh Crime News) की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बात दें कि घायल महिला को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

घटना से इलाके में सनसनी

बता दें कि दीवानी के गेट पर हुई इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई। कुर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम तखरऊ निवासी 29 साल की रूबी का अपने पति रत्नेश के साथ दहेज उत्पीड़न का केस कोर्ट में चल रहा है। डेढ़ साल पहले रूबी को उसके पति ने ससुरालीजनों की मदद से मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। इसके बाद से रूबी अपनी बहन के घर दिल्ली रह रही है।

कोर्ट परिसर में चलीं गोलियां

आज शनिवार (21 मई) को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime News) मैनपुरी दीवानी कोर्ट में दायर मुकदमे की रूबी दिल्ली से तारीख करने आई थी। जब वह दीवानी के गेट पर पहुंची। तभी एक बाइक पर आए पति रत्नेश पुत्र रामदास ने रूबी को दो गोलियां मारी। जिससे वह मौके पर ही गिर पड़ी।

गोलियां चलने पर परिसर में भगदड़

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना (Uttar Pradesh Crime News) की जानकारी मिलते ही शहर कोतवाल विक्रम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए है। जहां घायल महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। बता दें कि मैनपुरी दीवानी कोर्ट परिसर में गोली चलते ही भगदड़ मच गई।

यह है पूरा मामला

जिला अस्पताल में रूबी ने उपचार के दौरान जानकारी दी कि उसके पति से उसका भरण पोषण और दहेज उत्पीड़न का विवाद चल रहा है। वह दिल्ली से तारीख पर आई थी। दीवानी के गेट पर उसके पति रत्नेश ने उसे गोली मारी। कोतवाली प्रभारी विक्रम सिंह का कहना है कि मामले की तहरीर नहीं आई है। महिला को गंभीर होने पर सैफई रेफर कराया गया है।

Next Story

विविध