उत्तर प्रदेश

UP : बलात्कार की कोशिश के बाद पड़ोसी युवकों ने नाबालिग लड़की को छत से फेंका, हालत गंभीर

Janjwar Desk
14 Feb 2021 10:36 AM GMT
UP : बलात्कार की कोशिश के बाद पड़ोसी युवकों ने नाबालिग लड़की को छत से फेंका, हालत गंभीर
x

नशे में धुत शख्स ने 65 साल के बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसा दिया

पीड़ित लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि जैसे ही आरोपी लड़कों ने लड़की के पिता को घर में आते देखा, उन्होंने लड़की को छत से धक्का दे दिया, लड़की को कई फ्रैक्चर हुए हैं और आंतरिक चोटें आईं हैं...

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में 16 साल की एक लड़की को उसके 2 पड़ोसियों ने कथित तौर पर दुष्कर्म करने के प्रयास के बाद छत से फेंक दिया। लड़की के पिता ने जहानाबाद इलाके में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने रविवार 14 फरवरी को कहा कि परिवार ने आरोप लगाया है कि जैसे ही उन्होंने लड़की के पिता को घर में आते देखा, उन्होंने लड़की को छत से धक्का दे दिया। लड़की को कई फ्रैक्चर हुए हैं और आंतरिक चोटें आईं हैं।

एसएचओ हरीश वर्धन सिंह ने कहा, "अरविंद और महेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 504 और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है।" ये दोनों युवक फरार हैं और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने टीमें बनाई है। खबरों के अनुसार यह घटना शनिवार 13 फरवरी को हुई थी।

नाबालिग के पिता ने आरोप लगाया है कि जब उन्हें बेटी अपने कमरे में नहीं मिली तो उसने उसे पड़ोस में खोजा। इसी दौरान आरोपी युवकों ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके खिलाफ जातिवादी टिप्पणी की। फिर उन्होंने उनकी बेटी को छत से फेंक दिया।

जब उसे होश आया, तो उसने अपनी आपबीती सुनाई और बताया कि दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी।

Next Story

विविध

Share it