Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

योगी सरकार के मंत्री भी सीधे-सीधे बलात्कारी कुलदीप सेंगर के पक्ष में कर रहे थे बैटिंग, उन पर भी हो कार्यवाही- अजय लल्लू

Janjwar Desk
8 Sep 2020 1:39 PM GMT
योगी सरकार के मंत्री भी सीधे-सीधे बलात्कारी कुलदीप सेंगर के पक्ष में कर रहे थे बैटिंग, उन पर भी हो कार्यवाही- अजय लल्लू
x
लल्लू ने कुलदीप सिंह सेंगर मामले में योगी सरकार पर सीधा आरेाप लगाते हुए कहा कि योगी सरकार में शामिल मंत्रियों और विधायकों के नाम अब सामने आने चाहिए, आखिर उन्नाव के तत्कालीन जिलाधिकरी और पुलिस अधीक्षक किन भाजपा नेताओं के इशारे पर बलात्कारी कुलदीप सेंगर की मदद कर रहे थे....

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सीबीआई द्वारा उन्नाव के तत्कालीन जिलाधिकारी और दो एसपी को कुलदीप सिंह सेंगर बलात्कार मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में सीबीआई द्वारा जांच में दोषी पाए जाने में विभागीय कार्यवाही की संस्तुति किए जाने पर योगी सरकार पर सीधा हमला करते हुए कहा कि अब योगी सरकार में शामिल उन मंत्रियों के नाम सामने आने चाहिए जिन्होंने अपरोक्ष रूप से कुलदीप सिंह सेंगर की मदद की थी।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी उन्नाव की बेटी के इंसाफ के लिए प्रतिबद्ध है। हम शुरू से कह रहे हैं कि इस पूरे मामले में बड़े बड़े ओहदेदार शामिल हैं। सीबीआई ने तीन अधिकारियों तत्कालीन डीएम अदिति सिंह, एसपी नेहा पांडेय, पुष्पांजलि और अपर पुलिस अधीक्षक अष्टभुजा सिंह के खिलाफ कार्यवाही की सिफारिश की है। यह अभी शुरुआत है।

उन्होंने आगे कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर को राजनीतिक संरक्षण देने वाले बेनकाब होने चाहिए ताकि दुनिया को सच्चाई का पता चले कि बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले किस तरह से एक बलात्कारी की पैरोकारी में लगे हुए थे।

लल्लू ने कुलदीप सिंह सेंगर मामले में योगी सरकार पर सीधा आरेाप लगाते हुए कहा कि योगी सरकार में शामिल मंत्रियों और विधायकों के नाम अब सामने आने चाहिए। आखिर उन्नाव के तत्कालीन जिलाधिकरी और पुलिस अधीक्षक किन भाजपा नेताओं के इशारे पर बलात्कारी कुलदीप सिंह सेंगर की मदद कर रहे थे।

अजय कुमार लल्लू ने आगे कहा कि उस समय भाजपा सरकार के कई मंत्री और विधायक खुले तौर पर बलात्कारी कुलदीप सेंगर का बचाव कर रहे थे। क्या योगी आदित्यनाथ इन विधायक मंत्रियों पर भी कोई कार्यवाही करेंगे?

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध