Top
उत्तर प्रदेश

UP : अपना दल विधायक की गुंडई, टोल प्लाजा कर्मचारियों से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Janjwar Desk
28 Feb 2021 9:40 AM GMT
UP : अपना दल विधायक की गुंडई, टोल प्लाजा कर्मचारियों से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
x
अपना दल विधायक आरके वर्मा ने अपने सिक्योरिटी वालों और समर्थकों से टोलकर्मियों को न सिर्फ बुरी तरह पिटवाया, बल्कि विधायक के गुर्गों ने टोल प्लाजा का बैरियर भी तोड़ डाला। यह पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई....

जनज्वार ब्यूरो, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी नेता रसूख दिखाने से बिल्कुल पीछे नहीं हटना चाह रहे हैं। ऐसा लगता है ​जैसे वे रसूख दिखाने के मौके की तलाश में रहते हैं। यहां के एक विधायक पर टोल प्लाजा कर्मचारियों की पिटाई करने करवाने का आरोप लगा है। यह आरोप यूपी के प्रतापगढ़ से अपना दल विधायक आरके वर्मा पर लगा है।

आरोप है कि अपना दल विधायक आरके वर्मा ने अपने सिक्योरिटी वालों और समर्थकों से टोलकर्मियों को न सिर्फ बुरी तरह पिटवाया, बल्कि विधायक के गुर्गों ने टोल प्लाजा का बैरियर भी तोड़ डाला। यह पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद विधायक की ओर से सफाई दी गई है। विधायक ने कर्मचारियों पर बदसलूकी का आरोप लगाया है।

आरोप यह भी है कि जैसे ही टोलकर्मियों ने विधायक आरके वर्मा की गाड़ी रोकी उनका पारा चढ़ गया। वो गाड़ी से नीचे उतरकर उनसे बदतमीजी करने लगे। सीसीटीवी में दिख रही फुटेज में दिखाई दे रहा है कि इसके बाद उनके गनर और समर्थको ने टोल कर्मचारियों से मारपीट करनी शुरू कर दी। वीडियो में विधायक आरके वर्मा भी साफ नजर आ रहे हैं। आधे घंटे तक टोल प्लाजा पर मारपीट होती रही और उसके बाद विधायक बिना टोल चुकाए वहां से चले गए।

टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ विधायक समर्थकों की मारपीट की घटना प्रतापगढ़-प्रयागराज बॉर्डर के रामनगर टोल प्लाजा के सीसीटीवी में कैद है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद विधायक आरके वर्मा ने अपना वीडियो बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि टोल प्लाजा के लोग शराब पीकर जनता से बद्सलूकी करते हैं। आज उन्होंने उनके साथ भी बदसलूकी की।

दूसरी तरफ पीड़ित टोल कर्मचारियों ने बताया कि एक गाड़ी आई, जिसमें 2019 का विधानसभा का पास लगा हुआ था। मैंने उनसे पूछा कि ये किसकी गाड़ी है। तब तक विधायक के गनर गाड़ी से बाहर आ गए और मारपीट करने लगे। विधायक आरके वर्मा ने कहा कि 'कानून मैं बनाता हूं, जो चाहूंगा वो होगा।'

वहीं विधायक आरके वर्मा ने कहा कि टोल प्लाजा के कर्मचारी क्षेत्रीय लोगों के साथ बदसलूकी करते थे। शुरुआत में मेरे वाहन को भी नहीं जाने दिया गया था। आज टोल प्लाजा पर कर्मचारी शराब पीकर बैठे थे। मेरी गाड़ी को जाने नहीं दिया गया। मैं गाड़ी से नीचे उतरा तो मेरे साथ भी बदसलूकी की गई।

Next Story

विविध

Share it