Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Lakhimpur Kheri Case: पुलिस ने मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को किया गिरफ्तार, 12 घंटों तक चली पूछताछ

Janjwar Desk
9 Oct 2021 5:43 PM GMT
lakhimpur kheri
x

(पुलिस हिरासत में लिया गया आशीष मिश्रा टेनी)

Lakhimpur Kheri Case: लखीमपुर खीरी जिले में रविवार को मौर्य के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री मिश्रा के पैतृक गांव जाने के विरोध के दौरान हुए संघर्ष में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी.

Lakhimpur Violence Case: लखीमपुर खीरी हिंसा कांड में मुख्य आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है. करीब 12 घंटे तक आशीष मिश्रा से एसआईटी की टीम ने पूछताछ की. गहन सवाल जवाब के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कहा कि आशीष मिश्रा जांच में सहयोग नहीं कर रहा है. उसने कई सवालों के जवाब नहीं दिए.

आपको बता दें शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के दफ्तर में पेश हुए थे. एसआईटी ने आशीष मिश्रा से तीन दर्जन से ज्यादा सवाल पूछे. डीआईजी उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आशीष मिश्रा ने कई सवालों के जवाब नहीं दिए.

मारे गए ड्राइवर की फोटो अहम सबूत

पूछताछ के दौरान मारे गए ड्राइवर की तस्वीर अहम सबूत बनी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्टमार्टम के दौरान हरिओम पीले रंग की धारीदार शर्ट पहने था, जबकि आशीष मिश्रा की ओर से हरिओम को थार जीप का ड्राईवर बताया गया था. दरअसल वायरल वीडियो और फोटो में थार जीप का ड्राइवर सफेद शर्ट में देखा जा सकता है.

आपको बता दें कि घटना के दिन आशीष मिश्रा उर्फ मोनू सफेद शर्ट में था. गिरफ्तार आरोपियों में से भी एक ने थार जीप में मोनू के होने का जिक्र किया है. आरोपी ने बताया था कि घटना के तुरंत बाद मोनू की राइस मिल में गए थे. थार जीप से मिले 315 बोर के मिस कारतूसों की जांच जारी है. आशीष मिश्रा के 315 बोर के लाइसेंसी असलहे की कारतूस होने का शक है. एसआईटी ने शासन से फॉरेंसिक टीम की मांग की है.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध