Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Barabanki News : यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Janjwar Desk
3 Sep 2022 3:40 AM GMT
Barabanki News : यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत
x

Barabanki News : यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Barabanki News : यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत।

Barabanki News : उत्तर प्रदेश ( Uttar pradesh ) के बाराबंकी ( Barabanki ) जिले में शनिवार तड़के भीषण सड़क हादसा ( Road accident ) होने की सूचना है। इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत ( Four death ) हो गई। जबकि करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बस में मारी टक्कर

बाराबंकी ( Barabanki ) में यह हादसा उस वक्त हुआ जब महुंगुपुर के पास डबल डेकर बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। नेपाली प्रवासी मजदूरों को लेकर डबल डेकर बस गोवा जा रही थी। तभी उसका एक टायर पंक्चर हो गया। इसके बाद बस के चालक ने वाहन को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और टायर बदलने के बीच में ही था कि पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी।

बस में सवार थे 60 यात्री

बस में सवार 60 यात्रियों में से चार की मौत हो गई और 24 घायल हो गए। बाराबनी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पूर्णेंदु सिंह ने कहा कि घायलों को इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने छह घायलों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। अन्य यात्री सुरक्षित हैं और बाराबंकी प्रशासन उन्हें वापस नेपाल भेजने की प्रक्रिया में हैं। उन्होंने कहा कि मरने वालों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की आगे की जांच जारी है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पूर्णेंदु सिंह ने कहा कि मरने वालों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के कारणों को लेकर विस्तृत जांच जारी है। घायलों को हर संभव सहायत मुहैया कराने का काम जारी है।

Barabanki News : बता दें कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो 2021 की रिपोर्ट ( NCRB report 2021 ) के मुताबिक उत्तर प्रदेश ( Uttarf Pradesh ) में 2021 में 24,711 मौतों के साथ सड़क दुर्घटनाओं ( Road Accident ) में सबसे अधिक मौतें दर्ज की गईं हैं जो गंभीर चिंता का विषय है। 2021 में देश में करीब 4-22 लाख ट्रैफिक हादसों में 1.6 लाख लोगों की जान चली गई।

Next Story

विविध