Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Bareilly News: पिता की गोद से चार माह के बच्चे को छीन ले गए बंदर, तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, मौके पर ही मौत

Janjwar Desk
18 July 2022 2:39 AM GMT
Bareilly News: पिता की गोद से चार माह के बच्चे को छीन ले गए बंदर, तीसरी मंजिल से नीचे फेंका,  मौके पर ही मौत
x

Bareilly News: पिता की गोद से चार माह के बच्चे को छीन ले गए बंदर, तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, मौके पर ही मौत

Bareilly News: यूपी के बरेली जिले में दिल दहलाने वाली घटना घटी है. जहां बंदरों का झुंड एक पिता से उसके चार महीने के बेटे को छीन ले गया और उसे तीन मंजिला इमारत से फेंक दिया.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली ( bareli) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां बंदर ( monkey) एक पिता के हाथ से उसके चार महीने के बच्चे को छीन ले गए और उसे तीन मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बरेली जिले के दुनका के रहने वाले निर्देश उपाध्याय अपने 4 महीने के बेटे को लेकर छत पर टहल रहे थे. तभी बंदरों के झुंड ने उनपर हमला बोल दिया और बच्चे को छीन ले गए. घटना के बाद से ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां पहले भी बंदर और आवारा कुत्ते इस तरह के हमले कर चुके हैं, लेकिन कोई ध्यान देने वाला नहीं है.

जानकारी के मुताबिक बरेली के मीरगंज कस्बे के दुनका गांव में रहने वाले निर्देश उपाध्याय खेती-किसानी का काम करते हैं। परिवार वालों ने बताया कि शुक्रवार शाम को गर्मी होने के कारण निर्देश अपनी पत्नी और बेटे के साथ छत पर गए थे. बच्चे को गोद में लेकर टहल रहे थे. तभी अचानक बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया. एकाएक हुए बंदरों के हमले से डरकर पत्नी स्वाति नीचे की ओर भाग गई.

वहीं बंदरों ने निर्देश को घेर लिया. निर्देश की गोद में बच्चा था. परिवार के लोगों ने बताया कि बंदरों ने गोद से बच्चे को छीन लिया. निर्देश ने काफी हो हल्ला मचाया, लेकिन बंदर काफी आक्रामक हो चुके थे. बच्चे को हवा में उछालते हुए एक घर की तीसरी मंजिल पर ले गए. हल्ला सुनकर गांव के बाकी लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए. देखते ही देखते बंदरों ने चार माह के बच्चे को नीचे फेंक दिया. बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध