Top
उत्तर प्रदेश

अलीगढ: क्या सच मे थानेदार ने की भाजपा विधायक की कुर्ता फाड़ पिटाई, जिसके आरोप में सीएम योगी ने किया सस्पेंड

Janjwar Desk
13 Aug 2020 7:23 AM GMT
अलीगढ: क्या सच मे थानेदार ने की भाजपा विधायक की कुर्ता फाड़ पिटाई, जिसके आरोप में सीएम योगी ने किया सस्पेंड
x
गौंडा के थानाध्यक्ष और इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सैनी के बीच टकराव की खबर का सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए डीजीपी यूपी को तत्काल प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए, लेकिन इस मामले का मौजूदा सच संदिग्ध लग रहा है...

जनज्वार, अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिला स्थित गौंडा थाने में इगलास से भाजपा विधायक राजकुमार और थाना प्रभारी अनुज कुमार सैनी के बीच जबरदस्त हाथापाई हो गई। मारपीट की इस घटना बाद थाने में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस दौरान विधायक और एसओ ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। मौके पर काफी भीड़ भी जमा हो गई।

हालांकि अब यह पूरा मामला संदेह के दायरे में आता दिख रहा है और विधायक के थानेद्वार मारपीट के दावों पर सवाल उठाये जा रहे हैं और उसे संदिग्ध भी बताया जा रहा है।

बता दें कि विधायक इगलास एबीवीपी कार्यकर्ता संग पिछले दिनों हुई मारपीट के मामले में सिफारिश करने गए थे। आरोप है कि एसओ राजकुमार सैनी ने मामले में रुपये लेकर कार्रवाई नहीं की है। मारपीट की खबर से जिले में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना के बाद एसपी देहात अतुल शर्मा मौके पर पहुंच गए। विधायक व समर्थकों को समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन खाखी की गर्मी और सत्ता का नशा एक दूसरे पर हावी पड़ता रहा। विधायक ने बाद में मामले में थानेदार पर मारपीट का आरोप लगाया।

थाना गौंडा के थानाध्यक्ष और इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सैनी के बीच टकराव की खबर का सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए डीजीपी यूपी को तत्काल प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। इस मामले में संबंधित थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है जबकि एएसपी ग्रामीण का ट्रांसफर किया गया। साथ ही इस मामले में आईजी अलीगढ़ को कल तक आख्या प्रस्तुत करने को कहा गया है।

इगलास विधायक का आरोप है कि जनपद अलीगढ़ गौंडा थाने में उनके साथ मारपीट करके उनके कपड़े तक फाड़ दिए। उधर थाने के अंदर विधायक के साथ हुई मारपीट की सूचना मिलते ही तमाम भाजपा नेता थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। सुरक्षा के लिहाज से गौंडा थाने पर कई थानों की पुलिस फ़ोर्स को तैनात कर दी गई। मामला मीडिया की सुर्ख़ियों में आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लेते हुए डीजीपी यूपी से तत्काल कार्रवाई करने के लिए निर्देशित कर दिया।

इगलास विधायक राजकुमार का आरोप है कि कार्यकर्ता की ओर से कई दिन पूर्व दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर कार्रवाई करने की बजाय थानाध्यक्ष ने कल पैसे लेकर उल्टा उसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। इस मामले को लेकर वह एसओ से बात करने आये थे। विधायक का आरोप है कि इस दौरान एसओ ने अभद्रता की और एसओ समेत 3 दरोगाओं ने मारपीट करते हुए उनके कपड़े फाड़ दिए। फिलहाल इस मामले की जांच करके आईजी अलीगढ़ को 24 घंटे में अपनी रिपोर्ट देनी है।

Next Story

विविध

Share it