Top
उत्तर प्रदेश

गोरखपुर में 7वीं की छात्रा के साथ स्कूल प्रबंधक ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का आरोप

Janjwar Desk
26 Aug 2020 12:36 PM GMT
गोरखपुर में 7वीं की छात्रा के साथ स्कूल प्रबंधक ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का आरोप
x

प्रतीकात्मक

नाबालिग बच्ची का आरोप दुष्कर्म का आरोपी स्कूल प्रबंधक ने न सिर्फ किया उसका बलात्कार, बल्कि विरोध करने पर वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की देता था धमकी...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक टीचर ने गुरु और शिष्या के रिश्तों को तार-तार कर डाला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर में में ग्रामीण क्षेत्र के स्कूल के प्रबंधक द्वारा 15 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसके अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि स्कूल प्रबंधक छात्रा को महीनों तक अश्लील वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि इस दौरान मौका पाकर स्कूल प्रबंधक फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। दूसरी तरफ मामले में लापरवाही बरतने और उच्चाधिकारियों के संज्ञान में मामला नहीं लाने की वजह से थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक गोला थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली सातवीं कक्षा की 15 वर्षीय छात्रा का आरोप है कि आरएम पब्लिक स्कूल के प्रबंधक 38 वर्षीय हरेन्द्र यादव ने 30 जुलाई को उसे घर से स्कूल बुलाया और वहां पर उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं प्रबंधक ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया और बाद में उसे ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। जब परिजन थाने गए तो वहां से उन्हें भगा दिया गया।

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि 20 से 22 दिन तक इधर-उधर गुहार लगाने के बाद पीड़िता के पिता के साथ उच्चाधिकारियों से मिलने पहुंची। एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन मामला 25 दिन पुराना होने की वजह से आरोपी को फरार होने का मौका मिल गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पीड़िता और उसके पिता ने पुलिस के पास दर्ज की गयी शिकायत में कहा कि स्कूल प्रबंधक हरेन्द्र ने बच्ची को धमकाया कि तुम्हारे पिता को तुम्हारे अश्लील वीडियो के बारे में पता चलेगा तो वो तुम्हें जान से मार देंगे। उस पर दबाव बनाया कि वो उसके शहर के घर पर रहकर अपनी आगे की पढ़ाई करे। प्रबंधक ने क्षात्रा से यह भी कहा कि वह लोगों से कह दे कि पिता के डांटने पर वो घर से भाग गई है।

नाबालिग ​पीड़िता के मुताबिक, प्रबंधक हरेंद्र उसे विरोध करने पर वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देता था। पीड़िता ने पिता के साथ जाकर जब शहर में उच्चाधिकारियों से मिलकर अपनी आपबीती बताई, उसके बाद हड़कंप मच गया। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी एक स्थानीय पत्रकार का भाई है। यही वजह है कि पुलिस उसे संरक्षण दे रही है। उसके खिलाफ मुकदमा नहीं लिख रही थी।

इस मामले में सीओ गोला श्यामदेव ने बताया कि स्कूल के प्रबंधक द्वारा 15 साल की नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। हम उसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश दे रहे हैं। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it