Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Fatehpur Crime News: पिता बना हैवान, 9 साल की बेटी का किया रेप, ऐसे हुआ खुलासा

Janjwar Desk
15 Dec 2021 5:35 AM GMT
Rohtak Crime News : महिला दिवस पर बहू ने बुजुर्ग सास को लात-घूंसों से पीटा, झूठे केस में फंसाने की दी धमकी
x

महिला दिवस पर बहू ने बुजुर्ग सास को लात-घूंसों से पीटा

Fatehpur Crime News: फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में नशे की हालत में नौ साल की बच्ची के साथ उसके पिता (Father) ने कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) किया.

Fatehpur Crime News: फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में नशे की हालत में नौ साल की बच्ची के साथ उसके पिता (Father) ने कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) किया. खागा के पुलिस उपाधीक्षक (CO) गयादत्त मिश्रा ने कहा कि पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आरोपी के बड़े भाई ने मंगलवार को गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. बच्ची की मां की कुछ साल पहले मौत हो गई थी. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में पिता के इस घिनौनी हरकत को लेकर रोष हैं.

मामला है जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का जहां बीती रात नशे में पिता घर पहुंचा और सोते हुए अपनी नौ वर्षीय बच्ची के साथ रेप करने लगा। जिसकी चीख पुकार सुनकर उसके बड़े पापा मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ बच्ची को देख पुलिस को सूचना दी। इस मामले में कोतवाली प्रभारी आंनद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि नशे की हालत में पिता ने अपनी नौ वर्षीय बच्ची के साथ रेप किया है। जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है।

बच्ची की मां की मौत बाद पिता नशे में घर जाता था। जिसके कारण यह घटना हुई हैं। आरोपी के बड़े भाई व बच्ची के बड़े पापा ने मुकदमा दर्ज कराया है। उनका कहना है रात में भाई नशे में घर आये और अपने कमरे में सोने चला गया। कुछ देर बाद बच्ची की चीखने चिल्लाने की आवाज पर कमरे में भाग कर गए तो देखा बच्ची खून से लथपथ थी और भाई नशे में एक किनारे पड़े था।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story