Top
उत्तर प्रदेश

महोबा: पत्नी से झगड़े के बाद बाप ने अपने ही दो मासूम बेटों को उतार दिया मौत के घाट

Janjwar Desk
28 Sep 2020 4:46 AM GMT
महोबा: पत्नी से झगड़े के बाद बाप ने अपने ही दो मासूम बेटों को उतार दिया मौत के घाट
x
उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़ा करने के बाद बेहद ही विभत्स घटनाक्रम को अंजाम दे डाला। शराब के नशे में धुत बाप ने अपनी ही पत्नी से झगड़े के बाद दो मासूम बेटों की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जनज्वार महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़ा करने के बाद बेहद ही विभत्स घटनाक्रम को अंजाम दे डाला। शराब के नशे में धुत बाप ने अपनी ही पत्नी से झगड़े के बाद दो मासूम बेटों की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

गौरतलब है कि महोबा के महोबकंठ थाना क्षेत्र के गांव परापातर में रहने वाले हरनारायण का पत्नी रीना से विवाद हो गया। बताया जाता है कि पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था। घरेलू कलह में बात इतनी बढ़ गई कि उसने अपने 7 साल के बेटे आशीष और 4 साल के बेटे आर्यन को मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। जिसको भी घटना के बारे में पता चला वह चौंक गया। घटना ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया है।

ग्रामीणों द्वारा सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना से पूरे गांव के साथ आसपास के लोग भी बुरी तरह से दुखी हैं। गाँव के एक व्यक्ति के मुताबिक दोनो पति पत्नी में अक्सर विवाद होता था पर यह किसी ने कभी नहीं सोंचा था कि यह विवाद एक दिन इतना भयानक रूप ले लेगा।

पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि पारिवारिक कलह से आरोपी ने अपने ही दो बेटों जिसमें एक सात वर्षीय तो दूसरा चार वर्षीय है, को मार डाला है। घटना का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Next Story

विविध

Share it