Top
उत्तर प्रदेश

UP : महोबा में 80 साल की बुजुर्ग महिला से गैंगरेप, चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Janjwar Desk
5 Feb 2021 6:37 AM GMT
UP : महोबा में 80 साल की बुजुर्ग महिला से गैंगरेप, चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
x
देर रात्रि लूटपाट के इरादे से गांव के दो युवक अंदर घुस आए, दोनों ने बुजुर्ग महिला के साथ पहले मारपीट की, फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए....

जनज्वार, लखनऊ। बुंदेलखंड के महोबा जनपद में इंसानियत को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। इस वारदात से जिलेभर में दहशत का माहौल है। खरेला थाना एरिया के एक गांव मे बुजुर्ग महिला के साथ गांव के दो युवकों ने मारपीट कर जबरन गैंगरेप किया। वारदात के समय बुजुर्ग की पौत्री रिश्तेदार के घर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी। महोबा पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

अडिशनल एसपी आरके गौतम का कहना है कि एफआईआर रजिस्टर्ड कर आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिशदे रही हैं, जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। महोबा में हुई यह जघन्य वारदात योगिता भयाना के ट्वीट के बाद खुली, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

पीड़ित 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला खरेला कस्बा में अपनी पौत्री के साथ रहती है। बुधवार 3 फरवरी को पौत्री रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी। घर पर बुजुर्ग महिला अकेली थी। बताया जा रहा है कि देर रात्रि लूटपाट के इरादे से गांव के दो युवक अंदर घुस आए। दोनों ने बुजुर्ग महिला के साथ पहले मारपीट की, फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गएदेर रात्रि लूटपाट के इरादे से गांव के दो युवक अंदर घुस आए। दोनों ने बुजुर्ग महिला के साथ पहले मारपीट की, फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

पौत्री के घर पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। सूचना पर खरेला थाना फोर्स मौके पर पहुंची। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के फुल्लू समेत दो लोगों के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर्ड की है। एएसपी महोबा आरके गौतम ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। पीड़ित बुजुर्ग को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story

विविध

Share it