Top
उत्तर प्रदेश

यूपी में 'जंगलराज': सैर पर निकले जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

Janjwar Desk
9 Sep 2020 12:08 PM GMT
यूपी में जंगलराज: सैर पर निकले जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
x
क्षेत्रीय अधिकारी दउराला संजीव दीक्षित ने कहा, 'यह घटना सुबह तकरीबन 6:30 बजे की है, जहां दो मोटरसाइकिल सवार ने परविंदर पर 5 गोली के छर्रे दागे, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई....

मेरठ। मेरठ में बुधवार सुबह सैर के लिए निकले जिम ट्रेनर को अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने गोली मार कर हत्या कर दी। यह घटना मदारीपुर गांव में घटी, जहां मृतक की पहचान सकौती निवासी परविंदर (45 वर्ष) के रुप में हुई। वह कॉट्रेक्टर का काम करता था।

क्षेत्रीय अधिकारी दउराला संजीव दीक्षित ने कहा, 'यह घटना सुबह तकरीबन 6:30 बजे की है, जहां दो मोटरसाइकिल सवार ने परविंदर पर 5 गोली के छर्रे दागे, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय लोगों की सहायता से अपराधियों को पता लगाया जा रहा है।'

घटनास्थल से गुजर रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए खोज अभियान चलाया जा रहा है।

इससे एक दिन पहले भी मेरठ में एक हत्या मामला सामने आया था। मेरठ में मेडिकल थानाक्षेत्र स्थित जागृति विहार सेक्टर-2 में बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि सर्राफा व्यापारी को लूट के विरोध में गोली मारी गई।

Next Story

विविध

Share it