Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Haryana News: गुरुग्राम में 29 साल की महिला से पड़ोसी ने किया रेप, जान से मारने की दी धमकी

Janjwar Desk
5 April 2022 6:49 PM GMT
Fatehpur News: फतेहपुर तीन साल की बच्ची को अगवा कर हैवानियत, परिजनों ने विरोध जताया तो जान से मारने की धमकी दी
x

Fatehpur News: फतेहपुर तीन साल की बच्ची को अगवा कर हैवानियत, परिजनों ने विरोध जताया तो जान से मारने की धमकी दी

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में 29 वर्षीय एक महिला के साथ उसके मोहल्ले में रहने वाले एक शख्स ने उस समय रेप किया जब वह अपने घर में अकेली थी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में 29 वर्षीय एक महिला के साथ उसके मोहल्ले में रहने वाले एक शख्स ने उस समय रेप किया जब वह अपने घर में अकेली थी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक महिला की शिकायत के आधार पर मंगलवार को भोंडसी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई, जबकि आरोपी फरार हो गया है. पीड़ित महिला की शिकायत के मुताबिक वह घटना के समय सोमवार को अपने घर पर अकेली थी, क्योंकि उसका पति कार्यालय गया था और उसके दोनों बच्चे स्कूल में थे.

आरोपी की पहचान सोनू के रूप में हुई. वह महिला के घर आया और उसके पति के बारे में पूछा. पुलिस ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि जब वह घर के दरवाजे पर थी, तो सोनू उसे जबरन घर में ले गया. उसके बाद सोनू ने महिला के साथ कथित तौर पर रेप किया और वहां से जाने से पहले घटना का खुलासा करने पर महिला और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी.


पीड़ित महिला ने पूरी घटना के बारे में अपने पति को बताया, जिसके बाद दोनों ने पुलिस से संपर्क किया. चिकित्सा जांच में महिला के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है. भोंडसी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक देविंदर कुमार ने कहा कि आरोपी सोनू के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध