Top
उत्तर प्रदेश

हाथरस, बलरामपुर के बाद आजमगढ़ में आठ साल की बालिका के साथ दुष्कर्म, हिरासत में आरोपी

Janjwar Desk
1 Oct 2020 5:34 AM GMT
हाथरस, बलरामपुर के बाद आजमगढ़ में आठ साल की बालिका के साथ दुष्कर्म, हिरासत में आरोपी
x
Hathras, Balrampur raped eight-year-old girl in Azamgarh

जनज्वार, आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ की जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की दोपहर एक 21 वर्षीय युवक ने आठ वर्षीया बालिका के साथ टेंट हाऊस की दुकान में दुष्कर्म किया। परिजनों को घटना की जानकारी शाम को हुई। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है तथा आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है।

गौरतलब है कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली आठ वर्षीया बालिका के पिता एक दुकान चलाते है। पिता की दुकान के पास एक युवक टेंट हाऊस की दुकान चलाता है। युवक का बालिका के घर आना जाना बताया जा रहा है। युवक लड़की को बहला फुसला का अपने टेंट हाऊस की दुकान पर ले गया। जहां उसने दुकान के अंदर बालिका के साथ दुष्कर्म किया। काफी देर बाद बालिका घर पहुंची तो उसके रक्त स्राव हो रहा था।

परिजन चोट लगने की आशंका के चलते उसे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने दुष्कर्म होने की बात कहते हुए अन्य अस्पताल में रेफर कर दिया। घटना के बारे में पूछने पर बालिका ने परिजनो को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद बालिका के दादा ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस बालिका को लेकर सीएचसी अजमतगढ़ गई। बालिका की हालत देख कर डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जीयनपुर कोतवाली प्रभारी नंद कुमार तिवारी ने बताया आरोपी दानिश पुत्र फकरूद्दीन निवासी नौसहरा थाना जीयनपुर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है। बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। जो भी रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it