Top
उत्तर प्रदेश

UP : आज का सोमवार कानपुर देहात में बना हत्याओं के सोमवार, एक साथ दो हत्याओं से फैली सनसनी

Janjwar Desk
1 March 2021 11:38 AM GMT
UP : आज का सोमवार कानपुर देहात में बना हत्याओं के सोमवार, एक साथ दो हत्याओं से फैली सनसनी
x
कानपुर देहात में पहला मर्डर रसूलाबाद कोतवाली के लक्ष्मणपुर गांव में हुआ, जहां 21 साल के मुकेश की लाश गांव से लगभग 500 मीटर दूर पड़ी मिली, मुकेश के शरीर पर चोटों के निशान थे। घरवालों ने हत्या करने का आरोप बगल के गांव में रहने वालों पर लगाया है...

जनज्वार, कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक ही थाना क्षेत्र के अलग—अलग क्षेत्रों में 2 हत्यायें होने से सनसनी फैल मची हुई है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं तफ्तीश में पता चला कि दोनों हत्यायें प्रेम प्रसंग के चलते हुयी हैं। पुलिस ने पहली हत्या में शामिल 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे मर्डर में पुलिस के हाथ खाली हैं।

कानपुर देहात के लिए सोमवार 1 मार्च हत्याओं का सोमवार साबित हुआ, क्योंकि रसूलाबाद कोतवाली में दो मर्डर हुए। पहला मर्डर रसूलाबाद कोतवाली के लक्ष्मणपुर गांव में हुआ, जहां 21 साल के मुकेश की लाश गांव से लगभग 500 मीटर दूर पड़ी मिली। मुकेश के शरीर पर चोटों के निशान थे। घरवालों ने हत्या करने का आरोप बगल के गांव में रहने वालों पर लगाया है।

पुलिस की मानें तो मुकेश की हत्या नज़दीक के गांव में रहने वाले लोगों ने की है, क्योंकि मृतक मुकेश का प्रेम प्रसंग नज़दीक गांव की रहने वाली एक लड़की से चल रहा था। बहरहाल पुलिस तहरीर का इंतज़ार कर रही है। पुलिस ने मुकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है

दूसरी हत्या रसूलाबाद कोतवाली के ही नारखुर्द गांव में हुई है। जहां 45 साल के बदन सिंह की लाश गांव में ही पड़ी मिली। बदन सिंह के सिर व शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोटों के निशान थे। बदन सिंह के परिजनों का आरोप है कि गांव की ही महिला से बदन के अवैध संबंध थे और महिला के परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था मे देख लिया, जिसके बाद बदन सिंह की हत्या कर दी गई।

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस भी मान रही है कि बदन सिंह की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुयी है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही हत्या में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it