अंधविश्वास

कानपुर के नर्वल में 9 वर्षीय बालक से बर्बरता, एक आंख निकाली..दूसरे में ठोंक दी कील, तंत्र-मंत्र या कुकर्म में मर्डर की आशंका

Janjwar Desk
9 Feb 2022 3:49 AM GMT
kanpur news
x

(कानपुर में 9 वर्षीय छात्र की बेरहमी से हत्या)

Kanpur Crime News: आशंका है आरोपियों ने उसकी गर्दन पर पैर रखकर जमीन पर रगड़ा था। इसके अलावा लोगों ने तंत्र-मंत्र मे हत्या किए जाने का शक भी जताया है...

Kanpur Crime News: कानपुर आउटर के नर्वल (Narval) स्थित एक गांव लापता किशोर का शव बरामद हुआ है। 9 वर्षीय छात्र की बेरहमी से हत्या (Brutally Murder) की गई है। जिस खेत में वह पड़ा मिला है, वहां घसीटे जाने के निशान मिले हैं। और तो मृतक बालक के जिस्म पर एक भी कपड़ा नहीं है। शव देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसे किस कदर बेरहमी से मारा गया होगा।

9 वर्षीय मृतक की एक आंख निकाल ली गई तो दूसरी में कील ठोंक दी गई है। जिसके बाद आशंका है कि उसे गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया गया। इसके अलावा पूरे शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं। छात्र के साथ कुकर्म की आशंका भी जताई जा रही, जिसके खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गईं हैं।

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह 11 बजे 9 वर्षीय छात्र अखिलेश घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह अचानक लापता हो गया। परिजनों ने तलाश किया लेकिन वह कहीं नहीं मिला। काफी तलाश के बाद परिजनों ने देर शाम पुलिस को सूचना दी। मंगलवार को कुछ ग्रामीणों ने उसका शव पूर्व प्रधान के खेत में नग्न हालत में पड़ा देखा।

मरने से पहले तड़पाया गया

बालक की बत्या करने से पहले उसे खूब तड़पाया गया। डेड बॉडी इस बात की गवाही दे रहा है। उसके जख्म बता रहे थे कि उसे बेतहाशा पीटा और नोचा गया। खेत में घसीटने के निशान ज्यों के त्यों बने हैं। गर्दन पर जूते के निशान हैं। आशंका है आरोपियों ने उसकी गर्दन पर पैर रखकर जमीन पर रगड़ा था। इसके अलावा लोगों ने तंत्र-मंत्र मे हत्या किए जाने का शक भी जताया है।

शराब की शीशी से ये है आशंका

पुलिस ने घटनास्थल से देशी शराब की एक खाली शीशी, दो गिलास, अधजली सिगरेट और माचिस बरामद की है। जिससे पुलिस को आशंका है की वारदात को अंजाम देने वाले दो की संख्या में हो सकते हैं। जिन्होने घटना से पहले या बाद में शराब पी। फॉरेंसिक टीम ने खून से सना कपड़ा व कुछ दूरी पर बच्चे के कपड़े भी बरामद किए हैं। जिन्हें टीम ने अपने कब्जे में लेकर शव मोर्चरी भिजवा दिया।

एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि, मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण साफ हो सकेगा।

Next Story

विविध