Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Unnao News: उन्नाव में लूट लिया 10 लाख की AC व कूलर से लदा लोडर, पूरी गर्मी ठंडक में रहेंगे यूपी के लुटेरे

Janjwar Desk
6 March 2022 5:00 AM GMT
unnao news
x

(उन्नाव में लुटेरों ने लूटा एयर कंडीशनर से भरा लोडर)

Unnao News: होश आने पर विशाल ने किसी तरह अपने हाथ पैर खोले और पास के एक ढाबे में पहुंचा। विशाल की सूचना पर थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर जांच की...

Unnao News: उन्नाव स्थित लखनऊ-कानपुर हाईवे पर कोतवाली अजगैन (Ajgain) क्षेत्र के चमरौली गांव के पास दो नकाबपोश बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर एसी व कूलर से भरा लोडर लूट लिया। लुटेरे इस घटना को अंजाम देकर आराम से भाग गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी की लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। एसएसपी शशिशेखर सिंह (SSP Shashishekhar Singh) ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

जानकारी के मुताबिक थाना जानकीपुरम टेढ़ी पुलिया बेहटा सिंगौली के रहने वाले विशाल अवस्थी लोडर चलाते हैं। विशाल शुक्रवार देर रात तकरीबन 11 बजे मड़ियांव के ताड़ीखाना स्थित शादाब इलेक्ट्रॉनिक्स से 18 एसी व 3 कूलर लोडर पर लादकर उरई के माहेश्वरी इंटरप्राइजेज के लिए निकले थे।

घटनास्थल पर पड़ताल करती पुलिस

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर अजगैन के चमरौली गांव के पास रात करीब 1 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने लोडर को ओवरटेक करके रोक लिया। दोनों में से एक बदमाश ने तमंचा दिखाते हुए विशाल के सिर के पीछे वार किया, जिससे वह बेहोश हो गया। बेहोश होने के बाद बदमाशों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर गमछे से हाथ पैर बांधकर हाईवे के किनारे फेंक दिया।

इसके बाद एसी व कूलर से भरा लोडर लूटकर भाग गए। होश आने पर विशाल ने किसी तरह अपने हाथ पैर खोले और पास के एक ढाबे में पहुंचा। विशाल की सूचना पर थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

लखनऊ निवासी लोडर मालिक सुनील कुमार मेहता ने लोडर समेत 10 लाख रुपये कीमत की एसी व कूलर लूटे जाने की बात कही है। उन्नाव पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

Next Story

विविध