Top
हाशिये का समाज

बांदा में अवैध संबंध के संदेह में पत्नी की हत्या के बाद कटा सिर लेकर सरेंडर करने थाना पहुंचा पति

Janjwar Desk
9 Oct 2020 7:50 AM GMT
बांदा में अवैध संबंध के संदेह में पत्नी की हत्या के बाद कटा सिर लेकर सरेंडर करने थाना पहुंचा पति
x
युवक कटा सिर लेकर बाजार से होते हुए थाना पहुंचा। इस दौरान उसे रास्ते में इस हाल में देख कर लोग दंग रह गए। लोगों में दहशत का माहौल हो गए। वहीं, कुछ लोगों ने उसका वीडियो बनाया और उसे शेयर कर दिया।

बांदा। उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में एक हैरतअंगेज वारदात हुई है। जिले के बबेरू कस्बे में शुक्रवार की सुबह अवैध संबंध में संदेह में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का सिर धारदार हथियार से उसके धड़ से अलग कर दिया और फिर एक हाथ में कटे सिर और दूसरे हाथ में हथियार लेकर सरेंडर करने थाना पहुंचा गया। मानव सिर को इस तरह लेकर उसे सड़कों पर जाते देख लोग अवाक रह गए।

युवक ने कोतवाली जाकर सारी बात बता दी और सरेंडर कर दिया। पुलिस के अनुसार, वह कटा सिर लेकर बाजार से होते हुए थाना पहुंचा। इस दौरान उसे रास्ते में इस हाल में देख कर लोग दंग रह गए। लोगों में दहशत का माहौल हो गए। वहीं, कुछ लोगों ने उसका वीडियो बनाया और उसे शेयर कर दिया।

घटना के संबंध में एएसपी महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि शुक्रवार करीब साढे सात बजे की यह घटना है। बबेरू कस्बे के नेता नगर मुहल्ले के रहने वाले 38 वर्षीया चिन्नर यादव और उसकी 35 वर्षीया पत्नी विमला के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद उसने अपनी पत्नी का सिर काट दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद वह सिर लेकर थाना पहुंच गया और आत्मसमर्पण कर दिया। एएसपी के अनुसार, युवक को धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया हैै। वहीं, महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस पूछताछ में चिन्नर यादव ने बताया कि उसकी पत्नी का किसी और से अवैध संबंध था और इसी वजह से उसने उसकी गला काट कर हत्या कर दी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Next Story

विविध

Share it