Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Mau News: मऊ में नबालिग दो सगी बहनों के साथ हुआ गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
2 July 2022 3:52 PM GMT
Fatehpur News: फतेहपुर तीन साल की बच्ची को अगवा कर हैवानियत, परिजनों ने विरोध जताया तो जान से मारने की धमकी दी
x

Fatehpur News: फतेहपुर तीन साल की बच्ची को अगवा कर हैवानियत, परिजनों ने विरोध जताया तो जान से मारने की धमकी दी

Mau News: यूपी में मऊ जिले में दो नाबालिग सगी बहने 30 जून गुरुवार रात करीब आठ बजे शौचक्रिया के लिए गई थी तभी पहले से घात लगाये बैठे पांच लोग बाजरा के खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

Mau News: यूपी में मऊ जिले में दो नाबालिग सगी बहने 30 जून गुरुवार रात करीब आठ बजे शौचक्रिया के लिए गई थी तभी पहले से घात लगाये बैठे पांच लोग बाजरा के खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। और किसी को बताये जाने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये।

नाबालिग लडकियों के साथ हुए सामूहिक के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पीडित की तहरीर पर पुलिस तफ्तीश की। शनिवार पुलिस ने बताया कि घोसी कोतवाली क्षेत्र के नदवासराय पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासिनी दो नाबालिग सगी बहनों संग सामूहिक दुराचार के मामले में पीड़िता की तहरीर पर पांच लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा पंजीकृत किया गया और बलुआ पोखरा के पास से आज सुबह पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि बताया कि घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो नाबालिग सगी बहनें 30 जून की रात करीब आठ बजे दक्षिण सिवान में शौचक्रिया करने के लिए गई थी कि पहले से घात लगाये बैठे गांव के ही पांच लोगों ने दोनों को बाजरे के खेत में ले जाकर बलात्कार किया। मामले में घोसी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय ने बताया पीडित की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपीत विशाल, अरुण, सुदीन, जितेश एवं चंद्रकांत को बलुआ पोखरा से आज गिरफ्तार कर लिया। दोनों नाबालिग को मेडिकल कराया जा रहा। उन्होंने बताया आगे की तफ्तीश की जा रही है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध