Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Meerut Crime News: बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने दी हत्या की सुपारी, नर्स ने लगाया जहरीला इंजेक्शन

Janjwar Desk
7 Aug 2022 1:37 PM GMT
Meerut Crime News: बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने दी हत्या की सुपारी, नर्स ने लगाया जहरीला इंजेक्शन
x

Meerut Crime News: बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने दी हत्या की सुपारी, नर्स ने लगाया जहरीला इंजेक्शन

Meerut Crime News: मेरठ में 17 साल की बेटी का कातिल बन गया पिता। उसे शक था कि बेटी का किसी से अफेयर चल रहा है। 6 जुलाई को शक में पिता ने बेटी को डांटा और पिटाई कर दी। बेटी के घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी।

Meerut Crime News: मेरठ में 17 साल की बेटी का कातिल बन गया पिता। उसे शक था कि बेटी का किसी से अफेयर चल रहा है। 6 जुलाई को शक में पिता ने बेटी को डांटा और पिटाई कर दी। बेटी के घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी। इसी से नाराज बेटी ने छत से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में मोदीपुरम में फ्यूचर प्लस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उसके मौत की कहानी गढ़ी गई।

पिता नवीन ने एक लाख रूपयें में अस्पताल के वार्ड बॉय नरेश को बेटी के खात्मे की सुपारी दी थी। वार्ड ब्वॉय ने हॉस्पिटल की एक महिला नर्स के साथ मिलकर फर्जी डॉक्टर बनकर घायल लड़की को पोटेशियम क्लोराइड की ज्यादा मात्रा में इंजेक्शन दिया। लडकी की हालत बिगडने पर अस्पताल में अफरा तफरी मच गई। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पिता ने पूछताछ दौरान खुलासा किया कि उसकी बेटी ने प्रेम प्रसंग के चलते छत से कूद आत्महत्या की कोशिश की थी।

अस्पताल स्टाफ ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

सात जुलाई रविवार को सुपारी किलर नरेश लड़की को जहरीला इंजेक्शन लगाने पहुंचा था। नर्स सोनिया ने उसे इंजेक्शन लगाया। हालत बिगड़ने लगी। इसी पर संदेह हुआ तो हॉस्पिटल में अफरा-तफरी मच गई। तभी अस्पताल स्टाफ सुपारी किलर नरेश अस्पताल से भागने लगा। वह कुछ समय पहले रितु के कमरे में देखा गया था। संदेह होने पर अस्पताल स्टाफ ने सुपारी किलर नरेश और नर्स सोनिया को पकड़ लिया। और पल्लवपुरम पुलिस को बुलाकर हवाले कर दिया।

एक लाख रुपयें दी थी सुपारी

थाना पल्लवपुरम इंस्पेक्टर अविनाश अष्टवाल ने बताया नरेश और सोनिया को पकड़ लिया गया। नरेश और सोनिया ने बताया कि लडकी अपने प्रेमी से बात करती थी जो उसके परिवार के लोगों को पसंद नहीं थी। सुपारी किलर नरेश ने बताया कि उसे लड़की के पिता ने एक लाख रुपयें की सुपारी दी थी। नगद पूरे रुपये भी दे दिए थे।

नर्स सोनिया भी अरेस्ट

थाना प्रभारी अवनीश अष्टवाल ने बताया कि लड़की जीवित है। आरोपी नर्स सोनिया और सुपारी किलर नरेश के पास से एक टूटा हुआ इंजेक्शन भी मिला। यह इंजेक्शन पोटेशियम क्लोराइड का था। इस इंजेक्शन को जहां से खरीदा गया, वहां भी जांच की जा रही है। लड़की के पिता ने जो सुपारी के एक लाख रुपए दिए थे, उनमें से 90 हजार रुपयें बरामद किए गए हैं। बताया पहले दस लाख रुपयें की सुपारी की बात हुई, लेकिन बाद में बातचीत होते हुए एक लाख रुपयें तय हुए।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध