Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Noida News: Noida में सिर्फ 300 रुपये के लिए दुकानदार पर 11 बार चढ़ा दी कार, पीड़ित की मौत

3419
8 Dec 2021 11:02 AM GMT
Rajasthan Crime News : लेस्बियन पत्नी ने पति के किए 6 टुकड़े, पिता ने की सबसे प्यारी बेटी की हत्या, पढ़िए दिल दहला देने वाले 5 मर्डर केस
x

दिल दहला देने वाले 5 मर्डर केस

Noida News: घरबरा गांव में ट्रेन का रिजर्वेशन रद्द कराने पर रिफंड के 300 रुपये काटने को लेकर हुए विवाद में दो भाइयों ने एक दुकानदार की कार से कुचलकर हत्या कर दी। दोनों ने पहले स्विफ्ट डिजायर कार से 80 की रफ्तार से दुकानदार को टक्कर मारी।

Noida News: घरबरा गांव में ट्रेन का रिजर्वेशन रद्द कराने पर रिफंड के 300 रुपये काटने को लेकर हुए विवाद में दो भाइयों ने एक दुकानदार की कार से कुचलकर हत्या कर दी। दोनों ने पहले स्विफ्ट डिजायर कार से 80 की रफ्तार से दुकानदार को टक्कर मारी। फिर मदद के लिए चिल्ला रहे युवक पर दोनों ने कई बार कार चढ़ा दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। लोगों ने घायल को यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने देर रात एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार ट्रेन का रिजर्वेशन निरस्त करने के बदले 300 रुपए काटने पर पर 2 भाइयों ने दुकानदार को गाड़ी से 11 बार कुचल दिया. इससे उसकी मौत हो गई. बार-बार गाड़ी से कुचले जाने से उसकी दुकानदार की आंत फट गई और उसकी मौत हो गई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पीड़ित को बचाने का प्रयास नहीं किया. वो केवल मूकदर्शक बने रहे. यहां तक की किसी ने पुलिस तक को सूचना नहीं दी.

घटना के बाद अस्पताल से मामले की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची. घायल का उपचार अस्पताल में चला, लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपित नकुल घरबरा निवासी (Noida) को गिरफ्तार कर स्विफ्ट कार बरामद कर ली है. पीड़ित सतवीर शर्मा ने जानकारी दी कि वह घरबरा गांव में रहते है. उनका बेटा नितिन शर्मा गांव में ही मोबाइल की दुकान चलाता था. दुकान पर वह ट्रेन टिकट रिजर्वेशन का काम भी करता था. एक सप्ताह पहले गांव के 2 सगे भाई नकुल व अरुण उर्फ छोटू ने वैष्णो देवी दर्शन के लिए ट्रेन का टिकट बुक कराया था. रविवार रात दोनों दुकान पर पहुंचे और ट्रेन का रिजर्वेशन निरस्त करा दिया. निरस्त करने के बदले नितिन ने आनलाइन रिफंड से 300 रुपये काट लिए.

कार 11 बार नितिन पर चढ़ाई

रिफंड से 300 रुपये काटने की बात से नाराज होकर दोनों आरोपित दुकान से चले गए. आरोप है कि सोमवार सुबह दोनों नितिन की दुकान पर पहुंचे. पीड़ित वहां नहीं मिला तो आरोपित उसकी तलाश में कासना कस्बा पहुंच गए. वहां उसके साथ मारपीट की और दो मोबाइल लूट लिए. ऐसे में नितिन किसी तरह बचकर बाइक से घरबरा गांव (Noida) पहुंचा ही था कि पीछा करते हुए आरोपितों ने कार से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी , जिससे नितिन 100 मीटर दूर गिरा. उसके सड़क पर गिरते ही दोनों आरोपियों ने उस पर कार चढ़ा दी. इसके बाद बैक गियर में कार 11 बार नितिन पर चढ़ाई गई। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक कार की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रति घंटा थी. राहगीरों की मदद से घायल दुकानदार को अस्पताल ले जाया गया.

एक आरोपित गिरफ्तार

घटना के बाद 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया नितिन के तीन बच्चे हैं, दो बेटी व एक बेटा. उनकी मौत के बाद तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. विशाल पांडेय (एडिशनल, डीसीपी ग्रेटर नोएडा) (Greater Noida) का कहना है कि इस पूरे मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही फरार आरोपित अरूण उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया जाएगा.

आंत फटने के कारण नितिन ने दम तोड़ा

परिजनों का कहना है कि नितिन को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने कई बार कुचलने के कारण नितिन की रीढ़ व सिर की हड्डियों में फ्रैक्चर बताया। उसकी आंत भी फट गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई। थाना ईकोटेक-1 पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी नकुल को पुस्ते के नजदीक बंद कंपनी के पास तिराहे से कार के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

3419

3419

    Next Story

    विविध